[ad_1]

Pranjal Dahiya magic works in Haryanvi Night

हरियाणवीं नाइट में प्रांजल दहिया की प्रस्तुति
– फोटो : संवाद

विस्तार


राजकीय औद्योगिक एंव कृषि प्रदर्शनी में कोहिनूर मंच पर 17 फरवरी को हरियाणवी कलाकार प्रांजन दहिया नाइट में दर्शकों में उनकी दीवानगी इस कदर थी कि उनके प्रस्तुत गीतों पर अपनी सीटों पर खड़े होकर झूमते नजर आए। शाम से ही दर्शक प्रांजल दहिया की एक झलक पाने को बेताब नजर आए। 

प्रांजल ने अपनी अदा एवं गायकी से अलीगढ़ वासियों को अपना दीवाना बना दिया। उन्होंने सुरों का ऐसा जादू बिखेरा कि हर कोई उनका कायल हो गया। दीवानगी का आलम यह था कि पूरा पांडाल समय से काफी पहले ही भर चुका था। गीतों के दीवाने दिन भर कार्यक्रम के पास के लिए भटकते नजर आए और नुमाइश के गेस्ट हाउस के बाहर मारा-मारी के हालत देखने को मिले। तमाम दर्शक पास न मिलने से प्रांजल की एक झलक तक न देख सके। इतना ही नहीं कई पासधारक दर्शकों को धक्का-मुक्की के बाद भी एंट्री नहीं मिल सकी। कोहिनूर मंच पर जाने को लेकर दर्शकों ने ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों से अभद्रता करते हुए धक्का -मुक्की तक कर दी। मजबूर होकर पुलिस को लाठियां फटकारनी पड़ी। जिसके बाद मची भगदड़ में कई दर्शक गिरकर घायल हो गए। 

प्रांजल दहिया

हालांकि प्रशासन ने दर्शकों के भरपूर मनोरंजन के लिए सोशल मीडिया के विभिन्न प्लेटफॉर्म पर लाइव टेलीकास्ट की व्यवस्था कर रखी थी। मंच पर प्रांजल ने पहुंचकर जैसे ही प्रस्तुति देनी शुरू की तो बाहर भीड़ अनियंत्रित होने लगी। लोगों ने जबरन परिसर के अंदर प्रवेश का प्रयास किया। इस दौरान भीड़ को संभालने के लिए पुलिस को लाठियां फटकारनी पड़ी। इससे गुस्साई भीड़ ने कोहिनूर के बाहर बैरीकेडिंग को तोड़ दिया। होर्डिंग व पोस्टर भी फाड़ दिए। पुलिस ने जब लाठियां फटकारी तो भगदड़ मच गई। 

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *