Congress MLA Dinesh Gurjar says Kamal Nath is our leader wherever he lives we will remain with him till  death

कांग्रेस नेता और मुरैना विधायक दिनेश गुर्जर
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


पूरे मध्य प्रदेश में अभी तक न तो किसी कार्यकर्ता ने और न ही खुद पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने बीजेपी में जाने की बात कही है। यह तो मीडिया द्वारा चलाया जा रहा षड्यंत्र है, जो कुछ नेताओं के कहने पर किया जा रहा है। उन्होंने पार्टी के लिए खून-पसीना बहाया है। वे जोड़ने वाले नेता हैं। मैं उनके बीजेपी में जाने की बात का खंडन करता हूं। वे हमारे नेता हैं। जहां भी रहेंगे, मरते दम तक साथ रहेंगे। यह बात मुरैना विधायक दिनेश गुर्जर ने मीडिया से मुखातिब होते हुए कही।

 

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ और उनके बेटे नकुल नाथ के बीजेपी में शामिल होने की अटकलें राजनीतिक गलियारों में जोर-शोर से चल रही हैं। इन अटकलों में कितनी सच्चाई है, यह जानने के लिए कमलनाथ के खासम-खास कहे जाने वाले मुरैना विधायक दिनेश गुर्जर से चर्चा की गई। कांग्रेस नेता दिनेश गुर्जर ने कहा कि अगर कमलनाथ बीजेपी में शामिल होंगे तो उनको कोई रोक भी नहीं सकता है। वैसे वे कांग्रेस के सच्चे सिपाही हैं।

विधायक गुर्जर ने आगे कहा कि उन्होंने (कमलनाथ ने) पार्टी के लिए बूथ लेबल से लेकर प्रदेश स्तर तक लाखों कार्यकर्ताओं को जोड़ा है। उन्होंने विषम परिस्थितियों में भी कांग्रेस को उबारा है। इसलिए उनके बारे में ऐसी बात करना भी गलत है। कांग्रेस के कुछ प्रवक्ता अनर्गल अफवाहें फैला रहे हैं। पार्टी हाई कमान को ऐसे लोगों के खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए। उनको संतुष्ट करना चाहिए। वे हमारे नेता हैं। वे हमारे साथ रहेंगे और हम उनके साथ। मरते दम तक साथ रहेंगे।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *