[ad_1]

Woman accused of obscene act during ultrasound husband beats doctor in Budaun

सांकेतिक तस्वीर
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


बदायूं के महिला अस्पताल में अल्ट्रासउंड के दौरान महिला रोगी ने मुख्य चिकित्सा अधीक्षक (सीएमएस) पर अश्लील हरकतें करने का आरोप लगाते हुए शोर मचा दिया। इस पर महिला के पति ने सीएमएस की पिटाई कर दी। सीएमएस ने पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।  

सहसवान नगर की महिला का तीन दिन पहले महिला अस्पताल में प्रसव कराया गया था। बच्चा कमजोर होने की बजह से उसे एसएनसीयू वार्ड में भर्ती किया गया है। शुक्रवार को करीब एक बजे महिला अपने पति के साथ अल्ट्रासाउंड कराने के लिए रूम में पहुंची थी। सीएमएस डॉ. इंदुकांत वर्मा जब अल्ट्रासाउंड कर रहे थे तभी महिला उन पर अश्लील हरकतें करने का आरोप लगाते हुए चीखने लगी। इस पर महिला के पति ने सीएमएस के साथ हाथापाई कर दी। 

मुंह खोला तो तेरे बाप को मार दूंगा: नहाने का बनाया Video, धर्म परिवर्तन कराकर किया दुष्कर्म; पढ़वाया नमाज-कलमा

सीएमएस की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई, लेकिन पुलिस को देख महिला और उसका पति वहां से खिसक गए। डॉ. इंदुकांत ने पुलिस को दी तहरीर में कहा है कि वह सीएमएस के पद पर रहते हुए अल्ट्रासाउंड भी करते हैं। शुक्रवार को महिला का अल्ट्रासाउंड किया जा रहा था। अल्ट्रासाउंड के समय पेट से कपड़ा हटाना होता है। कपड़ा महिला ने खुद ही हटाया था। उन्होंने तो मशीन के अलावा महिला के शरीर पर हाथ भी नहीं लगाया, लेकिन महिला चीखने लगी। इस पर उसके पति ने उनके साथ मारपीट की। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *