[ad_1]

Those who looted by putting chilli in eyes caught by police, looted goods also recovered from Mirchi gang

सांकेतिक तस्वीर।
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


ग्वालियर क्राइम ब्रांच ने सर्राफा व्यापारी की आंख में मिर्ची डालकर सोने-चांदी के जेवरात व नगदी लूटने वाले शातिर बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है। थाना मोहना क्षेत्र में 28 जनवरी को सर्राफा व्यापारी राकेश सोनी के साथ लूट की यह वारदात हुई थी और लुटेरे भी मोहना क्षेत्र के रहने वाले हैं। पकड़े गए बदमाशों में मास्टरमाइंड पूर्व में भी लूट की कई वारदातों में शामिल रहा है आरोपियों से पुलिस ने लूटा गया माल भी बरामद किया है।

बता दें कि धाकड़ धर्मशाला के पास मोहना में राधाकृष्ण मंदिर के पास स्थित अपनी ज्वेलर्स की दुकान से सोने-चांदी के नए-पुराने गहने एवं नगदी रुपये एक बैग में लेकर सराफा कारोबारी अपने घर जा रहा था, तभी दो मोटरसाइकिल सवार अज्ञात बदमाशों ने उसकी आंख में मिर्ची डालकर बैग छीन लिया। लूट की वारदात को गंभीरता से लेते हुए क्राइम ब्रांच व थाना मोहना एवं घाटीगांव पुलिस की टीमों को आरोपियों की धर पकड़ में लगाया गया।

मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई कि बदमाश लूट का सामान बेचने की फिराक में पार्वती नदी के पुल के पास देखे गए हैं। मौक़े पर पहुंची पुलिस टीमों द्वारा चारों संदिग्धों को घेराबंदी कर पकड़ लिया गया। आरोपियों के कब्जे से पुलिस टीम द्वारा सोने-चांदी के जेवरात एवं नगदी बरामद कर ली है। पकड़े गए आरोपियों में से शिवहरे कालोनी में रहने वाला बदमाश शातिर वाहन चोर है जो कि पूर्व में भी वाहन चोरी की कई घटनाओं को अंजाम दे चुका है। 

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *