[ad_1]

Shivpuri News Woman beaten fiercely on suspicion of witchcraft woman mouth filled with feces

पीड़ित दंपती
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


शिवपुरी जिले में मानवता को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। जहां एक बुजुर्ग महिला दंपती के साथ आरोपियों ने जादू टोना के शक में पहले जमकर मारपीट की। इसके बाद उनके मुंह में मानव मल भर दिया और खुद ही आरोपी बुजुर्ग दंपती को टैक्सी में डालकर थाने पर ले गए।

बुजुर्ग महिला दंपती ने शिवपुरी के पुलिस अधीक्षक कार्यालय पर पहुंचकर पुलिस अधीक्षक रघुवंश सिंह भदोरिया को पूरी घटना बताई। पुलिस अधीक्षक रघुवंशी सिंह भदोरिया ने मामले में कार्रवाई का आश्वासन दिया। सिला नगर निवासी पीड़ित महिला ने बताया कि सुबह 10 बजे वह फ्रेश होकर अपने घर आ रही थी। तभी उसके घर के पास में निवास करने वाली महिला देवका एवं इसके परिवारजन द्वारा उसे रोक लिया और जादू टोना का आरोप लगाने लगी। जब मैंने इससे इंकार किया तो सभी ने लात घूसों से मारपीट कर कपड़े फाड़ दिए और पूरे गांव में घूमाकर मुंह में मानव मल भर दिया। घटना के समय पूरे गांव वाले मौजूद थे, जिन्होंने घटना देखी है।

महिला ने बताया कि जब उसने इसकी शिकायत अपने पति के साथ अमोला पुलिस थाने पर की तो पुलिस ने उनकी सादा कागज पर रिपोर्ट लिखकर उन्हें थाने से भगा दिया। महिला ने पुलिस पर आरोपियों से मिली भगत का आरोप लगाया है। पुलिस अधीक्षक कार्यालय में आवेदन देकर महिला ने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई किए जाने की मांग की है। वहीं, पुलिस पुलिस अधीक्षक रघुवंश सिंह भदोरिया ने इस मामले में जांच के आदेश दे दिए हैं।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *