Teenager murdered after kidnapping from Faridpur Bareilly

मोहम्मद सैफ का फाइल फोटो
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


बरेली के फरीदपुर कस्बे के मोहल्ला भूरे खां गौटिया से अपहृत मोहम्मद सैफ उर्फ मुन्ना (16) की गोली मारकर हत्या कर दी गई। बृहस्पतिवार को उसका शव हरदोई के देहात कोतवाली क्षेत्र के घोसार गांव में नाले से बरामद हुआ। हरदोई पुलिस की मदद से एक शख्स को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी गई है।

सैफ फरीदपुर में बाइपास पर भूसे की एक दुकान पर काम करता था। मां जाकिरा बी ने बताया कि 11 फरवरी की शाम वह दुकान पर रुपये लेने गया था। उसके बाद नहीं लौटा। सोमवार को 11 बजे किसी ने उनके बेटे के फोन से ही उन्हें कॉल करके कहा कि सैफ का अपहरण हो गया है। 

यह बताते हुए 10 लाख रुपये की मांग की। साथ ही पुलिस से शिकायत करने पर सैफ को मार देने की धमकी दी। जब मां कुछ रकम लेकर हरदोई में बताई गई जगह पर पहुंचीं तो उन्हें वहां कोई नहीं मिला। इसके बाद जाकिरा की तहरीर पर पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर ली। 

UP News: यहां लगातार दूसरे दिन चला बुलडोजर, अवैध तरीके से बसाई जा रही पांच कॉलोनियां ध्वस्त

फरीदपुर पुलिस ने सैफ का मोबाइल नंबर सर्विलांस पर लगाने के बाद हरदोई में घोसार स्थित एक ईंट भट्ठे पर छापा मारा। वहां से सैफ के मोहल्ले के तस्लीम को गिरफ्तार किया। उसकी निशानदेही पर नाले से सैफ का शव बरामद किया। उसकी हत्या सिर पर गोली मारकर की गई है। पुलिस के मुताबिक घटना की वजह को लेकर तस्लीम लगातार बयान बदल रहा है। पहले उसने रुपयों के लेनदेन के विवाद में हत्या किए जाने की बात कही, फिर कहा कि गोकशी के मामले में फंसाने पर सैफ की हत्या की है। 



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *