Rape of six year old disabled girl in Shivpuri Hindi News

शिवपुरी में दिव्यांग बच्ची से दुष्कर्म।
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


Rape In Shivpuri: मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले में एक दिव्यांग मासूम के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। आरोपी ने बच्ची को अकेला पाकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। मां और पिता के घर पहुंचने पर वह खून से सनी हालत में बिस्तर पर पड़ी थी। होश आने पर उसने मां को इशारों से आपबीती बताई। 6 साल की पीड़िता बैराड़ थाना क्षेत्र की रहने वाली है। जिसके बाद मां ने बेटी के साथ थाने पहुंचकर केस दर्ज कराया है। 

 

बैराड़ पुलिस थाने में दर्ज कराई शिकायत में पीड़िता की मां ने बताया कि वह मूल रूप से श्योपुर जिले के रहने वाली है। पिछले 6 महीने से वह बैराड़ कस्बे में रहकर बटाई पर खेती कर रही है। परिवार के साथ रहने के लिए उसने खेत में एक झोपड़ी बना ली है, जिसमें वह अपने पति और बेटी के साथ रही है। महिला ने पुलिस को बताया कि उसकी बेटी के हाथ-पैर ठीक से काम नहीं करते हैं और वह बोल भी नहीं पाती है। लेकिन, सुन और समझ सकती है। अपनी बात को वह इशारों में बताती है। 

महिला ने बताया कि गुरुवार दोपहर को वह पति के साथ चने की फसल में दवा छिड़कने गई थी। इस दौरान उसकी दिव्यांग बेटी झोपड़ी में अकेली थी। शाम को वह पति के साथ वापस लौटी तो बेटी खून से लथपथ हालत में बिस्तर पर पड़ी थी और बेहोश थी। कुछ देर बाद होश में आने पर उसने पड़ोसी राजू जाटव के घर तरफ इशारा करके बताया कि उसने उसके साथ गलत काम किया है। 

बैराड़ थाना टीआई नवीन यादव ने बताया कि पीड़िता की मां की शिकायत पर पुलिस ने दुष्कर्म और पॉस्को एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है। आरोपी राजू की तलाश की जा रही है, जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *