Murder crime case indore news mama mami bhanja

पूजा
– फोटो : न्यूज डेस्क, अमर उजाला, इंदौर

विस्तार


इंदौर में चौकाने वाला मामला सामने आया है। मामा की हत्या के मामले में पुलिस ने भांजे को गिरफ्तार किया है। जानकारी के मुताबिक यह प्रेम प्रसंग का मामला है, जिसमें भांजा और मामी एक दूसरे से प्रेम करते थे। बाद में मामा की हत्या कर दी गई।

 

पुलिस ने कहा कि इंदौर के विदुर नगर में एक दिन पहले मिले रूपसिंह राठौर (बंजारा) का मर्डर किया गया था। इसमें उसका भांजा शुभम (22) भी शामिल था। पुलिस ने शुभम के साथ हत्या में शामिल चार दोस्तों को हिरासत में लिया है। हत्याकांड का खुलासा मृतक के छह साल के बेटे ने किया।

 

हत्या के पीछे की वजह शुभम और मृतक की पत्नी पूजा यानी मामी से प्रेम-प्रसंग बताई जा रही है। 

 

द्वारिकापुरी पुलिस ने बताया कि जिस समय शव मिला तब एक्सीडेंट केस लग रहा था। डॉक्टर ने भी पोस्टमार्टम में एक्सीडेंट से मौत होना माना था। गुरुवार को पड़ताल शुरू की। मृतक के रिश्तेदारों सहित उसके छह साल के बेटे से पूछताछ की। पुलिस को पूछताछ के बाद शक हुआ कि यह हादसा नहीं हत्या का मामला है। पूजा के 6 साल के बेटे ने बताया कि मां और पिता के बीच हमेशा झगड़ा होता रहता था। इसके बाद पुलिस ने पूजा का मोबाइल चेक किया इसमें पूजा ने शुभम को कई बार वीडियो कॉल किए थे।

 

पुलिस ने तुरंत शुभम को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने पूरे मामले का खुलासा कर दिया। उसने बताया कि चार दोस्तों के साथ मिलकर उसने अपने मामा की हत्या की थी। पुलिस की शुभम और उसके चारों दोस्तों के साथ पूजा को भी हिरासत में ले लिया है।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *