MP News: Rangeela Inspector! He calls women and talks obscenely, women applied in the police station

(सांकेतिक तस्वीर)
– फोटो : सोशल मीडिया

विस्तार


मुरैना जिले की सिटी कोतवाली थाने में एक रंगीला दरोगा की हरकतों से महिला परेशान हैं। अपनी बीट में रहने वाली महिलाओं से वॉट्सएप कॉल पर अश्लील बातें करता है और उन्हें किसी काम के बहाने अपने क्वार्टर पर बुलाता है। दरोगा जी बस्ती में काफी फेमस हो गए हैं। बस्ती में रहने वाली तीन-चार महिलाओं ने कोतवाली थाने में आवेदन दिया है।

महिलाओं ने कोतवाली थाने में सुनील खेमरिया थाना प्रभारी को आवेदन देते हुए बताया कि हमारी बीट के प्रभारी वॉट्सएप पर हमें कॉल कर अश्लील बातें करते हैं, मना करने पर झूठा मामला दर्ज करने और प्रताड़ित करने की धमकी भी देते हैं। दरोगा जी का यह पहला मामला नहीं है रंगीली मेल मिजाज की पहले भी शिकायतें हुई हैं। इसमें उनको लाइन हाजिर की सजा भी मिली है। सजा का दरोगा जी पर कोई असर नहीं पड़ा।  

महिलाओं का कहना है कि हम दरोगा जी से परेशान हो गए। मना करने पर भी बार-बार कॉल लगाते हैं और हमारे चरित्र पर गंदे आरोप भी लगाते हैं। पीड़ित महिलाओं ने कोतवाली थाने में आवेदन देकर शिकायत की है। एक सामाजिक कार्यकर्ता बताया कि पीड़ित महिलाएं मेरे पास शिकायत लेकर आईं, जब इस बात की शिकायत हमने दरोगा जी से की तो दरोगा जी कहने लगे आप किसी की बातों पर विश्वास मत किया करो। किसी दुष्कर्म के मामले में भी दरोगा जी महिला सामाजिक कार्यकर्ता के पास पहुंचे और बोले 50000 ले लो और हमारा राजी नामा करा दो। इतने से ही मन नहीं भरा तो दरोगा जी ने महिला सामाजिक कार्यकर्ताओं को धमकी देते हुए कहा कि अगर राजीनामा नहीं कराया तो आपको हम झूठे केस में फंसा कर आप पर मामला दर्ज कर देंगे। पुलिस अधीक्षक शैलेंद्र सिंह चौहान के पास सभी शिकायत पहुंची तो इस मामले में दरोगा को सस्पेंड कर दिया गया है।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *