MP News A dacoit carrying a reward of Rs 50,000 killed in forests of Gwalior region

जंगल में पहुंची पुलिस
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


ग्वालियर चंबल की धरती पर एक बार फिर से डकैतों के कदमों की सरसराहट सुनाई दे रही है। दरअसल, जिले के घाटीगांव इलाके में 50 हजार के इनामी डकैत रामसहाय गुर्जर का मूवमेंट देखने को मिल रहा है। जब इस बात की जानकारी ग्रामीणों को पता लगी, उन्होंने सूचना पुलिस को दी और उसके बाद तीन थाने की पुलिस जंगलों में सर्चिंग के लिए उतर गई है।

बताया जा रहा है कि 50,000 के इनामी डकैत रामसहाय गुर्जर को बीते कुछ दिनों में घाटी गांव की भंवरपुर के जंगलों में देखा गया है। इस बात की सूचना ग्रामीणों ने तत्काल पुलिस को दी है। इसके बाद से पुलिस पूरी तरह से अलर्ट नजर आ रही है।

डकैत रामसहाय गुर्जर और ग्वालियर एसपी राजेश सिंह चंदेल

आपको बता दें कि रामसहाय इस समय मध्यप्रदेश, राजस्थान और उत्तर प्रदेश के कुछ जिलों में पुलिस के लिए सिर दर्द बना हुआ है। बताया जाता है कि डकैती की वारदात करने के बाद यह कुछ दिनों के लिए शांत हो जाता है और मामला ठंडा पड़ने के बाद किसी भी राज्य में जाकर अगली वारदात को अंजाम देता है। डकैत रामसहाय गुर्जर राजस्थान का रहने वाला है और चंबल रेंज आईजी द्वारा इस पर 30,000 का इनाम घोषित किया गया है। इसके अलावा ग्वालियर और धौलपुर पुलिस द्वारा 10-10 हजार का इनाम घोषित किया गया है। इस तरह से यह 50 हजार का इनामी डकैत है। बीते कुछ दिनों से इसके ग्वालियर चंबल अंचल में होने की सूचनाएं मिल रही है। इसलिए देखने में आ रहा है कि ग्वालियर पुलिस ने सर्चिंग तेज कर दी है।

डकैत रामसहाय गुर्जर की मूवमेंट को लेकर ग्वालियर एसपी राजेश सिंह चंदेल का कहना है कि वह यहीं का रहने वाला है तो उसकी मूवमेंट की खबरें लगातार आती रहती हैं, जिसके लिए सर्चिंग की जा रही है। बीच में एक दो बार जब डेरा डालने की बात सामने आई थी तो पुलिस ने वहां दबिश दी थी। लेकिन वह लोग नहीं मिले, लेकिन फिर भी सर्चिंग लगातार चल रही है।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *