Indore: Truck hits van in Indore, three killed, family had gone to attend wedding

सांकेतिक फोटो
– फोटो : social media

विस्तार


इंदौर से उज्जैन के हुकुमतलाई में शादी समारोह में शामिल होने जा रहा एक परिवार हादसे का शिकार हो गया। इसमें तीन लोगों की मौत हो गई। हादसा उज्जैन नाके पर हुआ। टक्कर इतनी जोरदार थी कि 100 मीटर तक ट्रक वैन को घिसटते ले गया।

 

इस हादसे में 55 वर्षीय लालू गिरी की मौत हो गई। वह वैन चला रहा था, जबकि नागू गिरी और एक महिला की भी इस हादसे में मौत हो गई।परिवार के चार सदस्य घायल भी हुए है। उन्हें एमवाय अस्पताल में भर्ती किया गया है। यह परिवार शादी समारोह में शामिल होने जा रहा था, तभी हादसा हो गया।

 

हादसे के बाद मौके पर गए पुलिस जवानों ने घायलों को अस्पताल भेजा। पुलिस ने टक्कर मारने वाले चालक को गिरफ्तार कर लिया है। लोगों ने बताया कि ट्रक की स्पीड काफी तेज थी। हादसे के बाद ट्रक वैन को काफी दूर तक घसीटकर ले गया था। घायलों को वैन से निकालने में भी परेशानी हुई।

 

ट्रेन की चपेट में आई महिला की मौत

इंदौर में डेमो ट्रेन की चपेट में आने से घायल महिला की मौत हो गई। वह मॉर्डन कॉलोनी में रहती थी। महिला कुसुम बाई पति राजा रामसुबह छह बजे पटरी पार कर रही थी। तभी ट्रेन आ गई। अंधेरे के कारण ट्रेन नहीं देख पाई थी। टक्कर के बाद वह एक तरफ गिर गई थी। उसे परिजन एमवाय अस्पताल लाए थे। उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *