Commandant Purnedu Tiwari released from death sentence in Qatar

मौत की सजा से रिहा हुए कमांडेंट पुर्णेदु तिवारी
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


कतर से रिहा हुए पूर्व कमांडेंट पूर्णेन्दु तिवारी की बहन डॉक्टर मीतू भार्गव ग्वालियर में ही रहती है, जिन्होंने अपने भाई की रिहाई पर न सिर्फ खुशी जाहिर की, बल्कि इस मुहिम के लिए भारत सरकार का तहे दिल से शुक्रिया अदा भी किया।

बातचीत के दौरान डॉक्टर मीतू भार्गव ने कहा कि मुझे रात में ही खबर मिली की कतर द्वारा उनके भाई पूर्व कमांडेंट पूर्णेन्दु तिवारी सहित आठों लोगों को सजा से रिहा कर दिया गया है।  इसके अलावा बड़ी खुशी की बात यह थी कि 7 लोग सब कुशल वापस भारत भी लौट चुके हैं, लेकिन उनके भाई अब तक भारत वापस नहीं आए हैं, लेकिन जल्दी ही भारत वापस आ जाएंगे। उन्होंने कहा कि भारत सरकार द्वारा इस मुहिम के लिए मैं प्रधानमंत्री सहित सभी को धन्यवाद देती हूं।

भाई को देखकर बहुत खुशी 

डॉक्टर भार्गव ने कहा कि अभी हमारी खुशी कुछ अधूरी है। क्योंकि अभी मेरे भाई पूर्व कमांडेंट पूर्णेन्दु तिवारी नहीं आ पाए हैं, लेकिन कतर के इस निर्णय का हम तहे दिल से स्वागत करते हैं और कतर के अमीर का भी शुक्रिया करते हैं। उन्होंने बताया कि मेरी मेरे भाई से भी बात हुई है। वे कतर में अपने घर पर पहुंच गए हैं और दिखने में भी अच्छे लग रहे हैं। उन्हें इस स्थिति में देख कर बहुत खुशी हो रही है। जो शब्दों में बयां नहीं की जा सकती है।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *