Senior BJP leader targets Maulana Tauqeer Raza over his Hindu terrorist remarks in Bareilly

भाजपा के राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष राजेश अग्रवाल ने मौलाना तौकीर को दिया जबाव
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


बरेली में भाजपा के राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष राजेश अग्रवाल ने सोमवार को सिविल लाइंस स्थित पार्टी कार्यालय पर प्रेसवार्ता की। मौलाना तौकीर रजा के हिंदू आतंकवाद शब्द का प्रयोग करने पर पलटवार किया। उन्होंने कहा कि मौलाना देश के बहुसंख्यक समाज को हिंदू आतंकवाद कह रहे हैं, मैं उनसे पूछता चाहता हूं कि हर मुसलमान आतंकवादी नहीं होता, मगर अधिकांश आतंकवादी मुसलमान ही क्यों होते हैं।

राजेश अग्रवाल ने कहा कि मैं पहले भी कह चुका हूं कि भारत का बहुसंख्यक समाज सहिष्णु है, वह संविधान और न्याय प्रणाली व्यवस्था के प्रति आस्था रखता है, वरना बहुसंख्यक भी मौलाना की हर क्रिया प्रतिक्रिया का जवाब अच्छे से देना जानता है। एक तरफ भारत विश्व की तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बनने जा रहा है तो दूसरी ओर मौलाना लोगों को आपस में लड़ाकर देश को आंतरिक नुकसान पहुंचा रहे हैं। यह भी देशद्रोह के समान है। 

‘मौलाना तौकीर को संविधान पर भरोसा नहीं’ 

भाजपा नेता ने कहा कि मौलाना तौकीर रजा न्यायालय के प्रति अपशब्दों का प्रयोग करते हैं। प्रधानमंत्री के प्रति व मुख्यमंत्री के लिए आपत्ति भरे शब्दों का प्रयोग करते हैं। मौलाना तौकीर को न ही भारत के संविधान पर भरोसा है और न ही न्याय प्रणाली पर। उनका उद्देश्य सिर्फ देश-प्रदेश का माहौल खराब करना है। युवाओं को बरगला कर दंगे कराना है। मगर अब उनकी मानसिकता को परवान नहीं चढ़ने दिया जाएगा। जब-जब चुनाव नजदीक आते है धर्म को आधार बनाकर दो समुदायों को आपस में लड़ाने की कोशिश होती है।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *