Roadways buses passing through bypass

मसूदाबाद स्थित बस अड्डा
– फोटो : संवाद

विस्तार


अलीगढ़ के गांधी पार्क बस अड्डा बंद हो जाने के बाद यात्रियों की परेशानी बढ़ गई हैं। ज्यादातर बसें बाईपास होकर गुजर जाती हैं। यात्रियों का आरोप है कि यातायात पुलिस कुछ बसों को शहर में नहीं आने दे रही है। दिन में तो जैसे-तैसे यात्री हाईवे से बस पकड़ लेते हैं, लेकिन रात में परेशानी होती है।

शहर में अब मसूदाबाद व सारसौल बस अड्डा से बसों का संचालन हो रहा है। एक फरवरी से शहर में लगने वाले जाम से निजात दिलाने को गांधी पार्क बस अड्डा बंद कर दिया गया है। नुमाइश के चलते दिन व रात में यातायात पुलिस जाम की स्थिति से निपटने के लिए कुछ बसों को शहर में नहीं आने दे रही है। इसको लेकर 12 फरवरी को यात्रियों ने हंगामा किया था। अफसरों तक शिकायत होने के बाद बसों को शहर में आने दिया गया।

क्षेत्रीय प्रबंधक सत्येंद्र वर्मा का कहना है कि राजमार्ग से बसों को ले जाने वाले चालक-परिचालकों पर कार्रवाई की जाएगी। अलीगढ़ परिक्षेत्र के अलावा जिन दूसरी डिपो के चालक-परिचालक बसों को बस अड्डे तक नहीं ला रहे हैं तो उनके खिलाफ उनके डिपो प्रभारी को पत्र भेजकर कार्रवाई तय कराई जाएगी। इसके अलावा चेकिंग स्टाफ को हाईवे पर सक्रिय कर बसों को शहर में भेजा जाएगा। एसपी यातायात मुकेश चंद्र उत्तम ने बताया कि तय हुआ है कि सारसौल व मसूदाबाद बस स्टैंड तक आने वाली किसी भी रोडवेज बस को नहीं रोका जाएगा।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *