सार

MP News: भिंड जिले में एक युवक की कुछ बदमाशों ने घंटों तक इस कदर बेरहमी से पिटाई की उसकी खाल तक उधड़ गई। जब युवक अधमरा हो गया तो उसे छोड़ कर भाग गये। इस घटना के बाद किसी तरह आसपास से मौजूद लोगों ने उसे अस्पताल पहुंचाया, अब पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है।

Miscreants beat the young man brutally

जांच में जुटी पुलिस।
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


भिंड में बदमाशों को अब पुलिस का डर नहीं रहा है, ऐसा इसलिए कहा जा रहा है क्योंकि शहर के बीचोंबीच नगर पालिका परिसर में करीब 7-8 बदमाशों ने एक युवक को अगवा कर बेरहमी से पिटाई कर दी। पीड़ित युवक का नाम अभय सिंह राजावत है जो शहर के विक्रमपुरा इलाके का रहना वाला है, पीड़ित के मुताबिक वह अपने रिश्तेदार भाई के घर सीता नगर गया था। वहां से लौटते समय कुछ बदमाशों ने अपनी गाड़ी उसके वाहन के आगे लगा दी। इसके बाद जबरन उन लोगों ने अभय सिंह को अपनी कार में बैठाया और नगर पालिका परिसर में ले गये।

मामले की जांच में जुटी पुलिस

अभय के मुताबिक वहां करीब 7-8 लोग थे, जिनमें से वह 4 लोगों को पहचानता था। बदमाशों ने उससे रंगदारी की और जब विवाद बढ़ा तो लेदर की बेल्टों और डंडों से उसकी पिटाई शुरू कर दी। पीड़ित युवक ने बताया कि बदमाशों ने करीब 2 से ढाई घंटे तक बारी बारी उसे पीटा। जब वह बेहोश हो गया तो उसे वहीं पड़ा छोड़ सभी फरार हो गये। पीड़ित ने बताया कि जब उसे होश आय तो उसने अपने परिवार के लोगों को सूचना दी। जिसके बाद मौके पर पहुंचे परिजनों से उसे अस्पताल पहुंचाया, साथ ही कोतवाली पुलिस को मामले की जानकारी दी। अब पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *