Five Congress councilors and 320 workers joined BJP in gwalior-chambal

ज्योतिरादित्य सिंधिया
– फोटो : सोशल मीडिया

विस्तार


विधानसभा चुनाव में अच्छे परिणाम के बाद आगामी लोकसभा से पूर्व अब ज्योतिरादित्य सिंधिया की सक्रियता ग्वालियर-चंबल क्षेत्र में और बढ़ गई है। पिछले 10 दिनों में पचास से अधिक सभाएं की व जनता को संबोधित किया। केंद्रीय मंत्री इसी कड़ी में कल दिल्ली से पुनः कई कार्यक्रम में शामिल होने ग्वालियर पधारे और उन्होंने कांग्रेस को कई झटके दिए।

बता दें कि कल उन्होंने एयरपोर्ट पर गुना सांसद केपी यादव के भाई व यूथ कांग्रेस के जिला अध्यक्ष अजय पाल यादव को भाजपा की सदस्यता दिलाई। इसके बाद सभाओं में एक कड़ी सी लग गई। क्षेत्र के पांच पार्षदों को भी पार्टी में समर्थकों के साथ शामिल कराया। कांग्रेस पार्षद गौरा अशोक गुर्जर (वार्ड संख्या 62), बीएसपी पार्षद सुरेश सोलंकी (वार्ड संख्या 23), आशा सुरेंद्र चौहान (वार्ड संख्या 2), कमलेश बलवीर सिंह तोमर (वार्ड संख्या 19), दीपक मांझी (वार्ड संख्या 6) ने कल केंद्रीय मंत्री की उपस्थिति में भाजपा की सदस्यता ली।

ग्वालियर-चंबल में कांग्रेस कमजोर

इसके साथ अलग से 320 पूर्व कांग्रेसी कार्यकर्ताओं को भी पार्टी में शामिल कराया। केंद्रीय मंत्री के लगातार ग्वालियर चंबल के दौरे और कांग्रेसी नेताओं व कार्यकर्ताओं को पार्टी की सदस्यता से क्षेत्र में कांग्रेस की कमर टूट चुकी है। राजनीतिक विश्लेषकों का कहना है कि विधानसभा चुनाव में हार के बाद ग्वालियर-चंबल में कांग्रेसी कमजोर होती जा रही है। जो सिंधिया समर्थक नेता व कार्यकर्ता 2020 में भाजपा में शामिल नहीं हो पाए थे वें अब हो रहे है। 



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *