Fake liquor manufacturing factory was being run in BJP leader office

नकली शराब बनाने की फैक्ट्री
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


पुलिस ने पहले एक ठिकाने पर छापामार कार्रवाई करने के बाद पकड़े गए आरोपियों की निशानदेही पर दूसरे स्थान पर छापामार कार्रवाई कर कुल सात आरोपियों को गिरफ्तार किया है। उक्त फैक्ट्री भाजपा पिछड़ा वर्ग मोर्चा के जिला महामंत्री द्वारा अपने बिजली ठेकेदार के ऑफिस में संचालित की जा रहे थी। हालाकिं भाजपा पिछड़ा वर्ग मोर्चे का महामंत्री फरार होने में कामयाब रहा हैं। पुलिस ने बताया है कि मुखबिर से पुलिस को सूचना लगी थी कि करैरा जेल के सामने शंकर यादव के गोदाम को किराए पर लेकर भाजपा पिछड़ा वर्ग मोर्चा का महामंत्री पंकज लोधी बिजली कंपनी के ठेकेदारी की आड़ में अवैध शराब की फैक्ट्री संचालित कर रहा हैं।

सवा करोड़ की सामग्री जब्त

करैरा थाना पुलिस ने सबसे पहले भाजपा पिछड़ा वर्ग मोर्चा का महामंत्री पंकज लोधी के किराए के गोदाम पर छापामार कार्रवाई की। भाजपा पिछड़ा वर्ग मोर्चा महामंत्री के गोदाम पर छापामार कार्रवाई करते हुए पुलिस ने 25 पेटी देशी शराब, 150 लीटर ओपी और शराब बनाने की सभी प्रकार की सामग्री जब्त करते हुए 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

पकड़े गए आरोपियों में एक आरोपी खनियांधाना का रहने वाला है। वहीं जिला भिंड के नया गांव थाना क्षेत्र 5 आरोपियों को पकड़ा गया था। पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ में खुलासा हुआ कि भौंती थाना क्षेत्र के मुहार में भी शराब की फैक्ट्री संचालित की जा रही है। इसके बाद करैरा थाना पुलिस ने मुहार गांव में छापा मार कार्रवाई की थी। जहां 375 लीटर ओपी के साथ भारी मात्रा में शराब बनाने और पैकिंग की जाने सामग्री को जब्त मात्रा में शराब बनाने और पैकिंग की जाने सामग्री को जब्त कर एक आरोपी को गिरफ्तार किया है।

भाजपा नेता फरार, पुलिस तलाश में जुटी

इधर, करैरा थाना प्रभारी सुरेश शर्मा का कहना है कि करैरा पुलिस ने अवैध शराब की फैक्ट्री से जुड़े दो ठिकानों पर छापामार कार्रवाई करते हुए सात आरोपियों को पकड़ा है। पहली खेप में खनियांधाना के गोरवर गांव के रहने वाले महाजन पुत्र प्रेमनारायण और भिंड जिले के राजेश सिंह पुत्र मोहर सिंह लोधी, सतेन्द्र लोधी पुत्र रामअवतार सिंह, ब्रजकिशोर पुत्र पूरन सिंह लोधी, भाव सिंह पुत्र जसवंत सिंह लोधी, जितेंद्र सिंह पुत्र गंभीर सिंह लोधी को पकड़ा था, इसके बाद मोहार गांव में छापामार कार्रवाई में मोहार गांव के रहने वाले रामजीलाल पुत्र सुम्मेर लोधी को गिरफ्तार किया है। बता दें कि इस मामले में भाजपा पिछड़ा वर्ग मोर्चा का जिला महामंत्री पंकज लोधी फरार हैं।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *