Ujjain Dhaba Operator Attached Over Hafta Vasuli In Ujjain

crime
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


उज्जैन में इंदौर रोड पर हफ्ता नहीं देने की बात पर बीती रात 12 बजे हिस्ट्रीशिटर बदमाश ने अपने दो साथियों के साथ मिलकर ढाबा संचालक पर चाकू से जानलेवा हमला कर दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर बदमाश की तलाश शुरू कर दी है। बदमाश ने 21 जनवरी को भी ढाबा संचालक पर भी हमले का प्रयास किया था।

नानाखेड़ा थाना पुलिस ने बताया कि इंदौर रोड हाइवे पर रविंद्र पिता दरबारसिंह राठौर वृद्धावन ढाबा संचालित करता है। बीती रात बाइक से आए चार बदमाशों ने रविन्द्र पर चाकू से हमला कर दिया था। चाकूबाजी की सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची, लेकिन हमला करने वाले भाग निकले थे। घायल रविन्द्र को उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया। मामले में बयान दर्ज कर प्राणघातक हमले का प्रकरण दर्ज किया।

घायल ढाबा संचालक रविन्द्र ने बताया कि 21 जनवरी को कोकलाखेड़ी के रहने वाले बदमाश नागेंद्र उर्फ नागू ने शराब पीने के पैसे मांगे थे। नहीं देने पर चाकू की मूठ से मारपीट कर घायल कर दिया था। उस दौरान मामले की शिकायत दर्ज कराई थी। उसी शिकायत को लेकर बीती रात एक बार फिर नागेन्द्र अपने तीन साथियों के साथ ढाबे पर आया और चाकू से हमला कर दिया। उसके साथियों ने लात-घूसों से मारपीट की। उनके पास पिस्टल भी थी। बदमाश और उसके साथियों को मारपीट करता देख ढाबा पर काम करने वालों ने बीच-बचाव किया। नागेन्द्र जान से मारने की धमकी देकर भागा है। ढाबाकर्मियों को आता देख बदमाश का एक साथी अपनी बाइक छोडक़र भागा है। पुलिस ने उक्त बाइक बरामद की है। मारपीट का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। जो ढाबे पर लगे कैमरे में कैद हुआ था। पुलिस ने फुटेज के आधार पर बदमाश के साथियों की पहचान के प्रयास शुरू कर दिए हैं। 

घायल ढाबा संचालक रविन्द्र ने आरोप लगाया कि पूर्व में बदमाश द्वारा की गई मारपीट की शिकायत नानाखेड़ा थाना पुलिस को दर्ज कराई थी, लेकिन पुलिस उसे 18 दिन बाद भी गिरफ्तार नहीं कर पाई थी। बदमाश के हौंसले बुलंद हो गए, जिसके चलते उसने दोबारा ढाबे पर आकर चाकू से हमला किया है। मामले का लेकर एएसपी गुरूप्रसाद पारशर ने कहा कि बदमाश की तलाश में एक टीम लगाई है। जल्द उसे गिरफ्तार किया जाएगा। 



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *