Indore News: Regarding Kamal Nath, Sumitra Mahajan said - those who feel good work is being done should come a

पूर्व लोकसभा स्पीकर सुमित्रा महाजन।
– फोटो : amar ujala digital

विस्तार


पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ और उनके बेटे नकुल नाथ के भाजपा में आने के कयास के मामले इन दिनों सुर्खियों में है। इस मुद्दे पर पूर्व लोकसभा स्पीकर सुमित्रा महाजन ने मीडिया से चर्चा में कहा कि जिन्हें भी लगता है कि देश में अच्छा काम हो रहा है।

वे विकास में विश्वास रखते है तो वे भाजपा में आ जाए। कमल नाथ के बारे में जब उनसे पूछा गया तो महाजन ने कहा कि जिन्हें भी लगता कि वे देश का भला करने वालों के साथ हो सकते है। तो इसमें बुराई क्या है।

 

देश विकास की राह पर बढ़ रहा है। सभी को मिलकर विकास के लिए काम करना है। नाथ को लेकर पिछले दिनों यह बात भी उठी थी कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से दिल्ली में मुलाकात करेंगे,हालांकि नाथ ने बाद में खुद कहा था कि उनका प्रधानमंत्री मोदी से मिलने का कोई तय कार्यक्रम नहीं है।

नाथ ने 13 फरवरी को अपने निवास पर एक भोज भी आयोजित किया है। जिसमें उन्होंने विधायकों को बुलाया है। नाथ राज्यसभा में जाना चाहते है। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष की कमान जीतू पटवारी को दिए जाने के बाद नाथ फिर केंद्र की राजनीति के मूड में है। वैसे भी 45 साल के राजनीतिक कैरियर में उन्होंने ज्यादातर केंद्र की ही राजनीति की।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *