Canter hits bike in Firozabad two including railway employee killed

बाइक को टक्कर मारने वाला कैंटर, सूचना पर पहुंचे परिजन
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में कैंटर ने बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में रेलवे कर्मचारी सहित दो की मौत हो गई। यह लोग शादी में शामिल होने जा रहे थे। खबर मिली तो घर में कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटना की जानकारी ली। आरोपी चालक कैंटर छोड़कर फरार हो गया। पुलिस उसकी तलाश में जुटी है। हादसा रजावली थाना क्षेत्र में हुआ। 

टूंडला थाना क्षेत्र के कच्चा टूंडला माता वाली गली निवासी धीरेंद्र (54) रेलवे में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी है। पड़ोसी कुलदीप (40) के साथ बाइक पर सवार होकर शनिवार की शाम को थाना रजावली के रामगढ़ में दावत खाने जा रहे थे। बाइक धीरेंद्र चला रहा था। रामगढ़ पहुंचने के बाद दोनों किसी काम से गए थे। 

इसी दौरान बाइक जैसे ही नादिया की पुलिया के पास पहुंची थी तभी तेज रफ्तार कैंटर चालक ने बाइक सवारों को रौंद दिया। दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के बाद कैंटर चालक मौके से फरार हो गया। हादसे की सूचना मिलते ही रजावली थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई। 

पुलिस ने दोनों को जिला अस्पताल भिजवाया। जहां डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। दोनों बाइक सवारों की मौत की खबर सुन परिवार में कोहराम मच गया। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। सीओ टूंडला अनिवेश कुमार ने बताया कि कैंटर की टक्कर से बाइक सवार रेलवे के चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी सहित दो लोगों की मौत हो गई। 

इसमें कुलदीप मूंगफली की बिक्री करता था। दोनों शादी में शामिल होने जा रहे थे। दोनों के शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजन को सौंप दिए हैं। वहीं, कैंटर को कब्जे में लेकर चालक की तलाश शुरू कर दी है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार करने की कार्रवाई की जाएगी। पीड़ित की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कराया गया है।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *