young man died while half dozen injured including his wife and children in car collision with bike in Etah

हादसे के बाद क्षतिग्रस्त बाइक व कार
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


उत्तर प्रदेश के एटा में शनिवार की तड़के तेज रफ्तार कार ने बाइक में सामने से टक्कर मार दी। बाइक सवार युवक उछलकर दूर जा गिरा। कुछ ही समय में उसने दम तोड़ दिया। कार अनियंत्रित होकर खाई में चली गई। हादसे में आधा दर्जन लोग घायल हैं। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

हादसा अलीगंज थाना क्षेत्र के बाईपास रोड पर तड़के करीब चार बजे हुआ। यहां शमशाबाद थाना क्षेत्र के ऊधमपुर निवासी विपिन (35) अपनी पत्नी और दो बच्चों के साथ नामकरण संस्कार में शामिल होने अलीगंज कस्बा आ रहे थे। इसा समय मैनपुरी की तरफ से एक कार आ रही थी। तेज रफ्तार कार ने बाइक में सामने से टक्कर मार दी। 

टक्कर लगने के बाद विपिन उसकी पत्नी प्रेमवती और बच्चे पलक (5 वर्ष), रक्षा (डेढ़ वर्ष) और भतीजी आकांक्षा उछलकर काफी दूर जा गिरे। कार अनियंत्रित होकर खाई में चली गई। हादसा देख आसपास के लोग भागकर पहुंचे। उन्होंने घटना की जानकारी पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौजूद लोगों से बात करके घटना की जानकारी ली। 

जब तक घायलों को अस्पताल पहुंचाया जाता विपिन ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने घायल आधा दर्जन लोगों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र, अलीगंज पहुंचाया। यहां पर बाइक सवार महिला और उसके मासूम बच्चों की हालत नाजुक देखते हुए उन्हें हायर सेंटर के लिए रेफर किया गया है। 



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *