Tikamgarh: Minor gang-raped, four boys first abducted and then looted Asmat one by one.

सांकेतिक तस्वीर
– फोटो : सोशल मीडिया

विस्तार


टीकमगढ़ जिले के मोहनगढ़ थाना क्षेत्र में नाबालिग से सामूहिक दुराचार का मामला सामने आया है। नाबालिग को आगवा करके गांव के चार लड़कों ने बारी-बारी से उसके साथ दुराचार किया। घटना के बाद पीड़ित लड़की और उसके परिजन शिकायत दर्ज कराने मोहनगढ़ थाने पहुंचे। पुलिस ने वारदात के 24 घंटे बाद चार आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

 

पीड़ित लड़की के पिता ने बताया कि 7 फरवरी की शाम लड़की खेत पर गई थी। इसी दौरान गांव के सोनू यादव, सौरभ यादव, स्वतंत्र यादव और भुमानी दास कुशवाहा ने उसके साथ जबरन दुराचार किया। देर रात तक जब लड़की घर नहीं आई तो हम लोग उसकी तलाश में खेत पर गए। वहां लड़की बेहोशी की हालत में पड़ी मिली। बच्ची को उठाकर घर लाए और होश में आने के बाद पूछताछ की। इस दौरान लड़की ने गांव के ही चार लड़कों पर जबरन दुराचार करने की बात बताई। रात अधिक हो जाने के कारण थाने नहीं गए। 8 फरवरी की सुबह मोहनगढ़ थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई, लेकिन पुलिस ने मामला दर्ज नहीं किया। 

उन्होंने बताया कि गुरुवार को दिन भर हम लोग थाने में बैठे रहे। शाम को पुलिस ने मेडिकल परीक्षण कराया। इस दौरान आरोपियों के परिजनों ने समझौता करने के लिए दबाव बनाया और चार लाख देने की बात कही। इसके बाद शुक्रवार सुबह हम लोग फिर थाने पहुंचे। तब कहीं जाकर पुलिस ने चार आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है।

घटना के बाद से चारों आरोपी फरार

मोहनगढ़ थाना पुलिस ने आरोपी सोनू यादव (30), सौरभ यादव (21), स्वतंत्र यादव (20) और भुवानी दास कुशवाहा (32) के खिलाफ दुराचार सहित पॉक्सो एक्ट की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस का कहना है कि चारों आरोपी घटना के बाद से फरार हैं। लड़की के न्यायालय में बयान दर्ज कराए गए हैं। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है। थाना प्रभारी ने बताया जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी। 



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *