Tikamgarh Gang Rape Accused uncle threatens victim family

मोहनगढ़ पुलिस
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


टीकमगढ़ जिले में मोहनगढ़ पुलिस थाने के अंतर्गत आने वाली एक गांव में विगत दिनों नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म हुआ था। इस मामले में मोहनगढ़ पुलिस ने 24 घंटे के बाद आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया था।

बता दें कि इसके बाद नाबालिग अपने पिता और मां के साथ जिला न्यायालय टीकमगढ़ में धारा-164 के बयान दर्ज करवाने जा रही थी। गोरगांव के पास आरोपी के चाचा द्वारा उसे रोककर उसके बयान बदलने और पीड़िता के पिता को जान से मारने की धमकी दी गई। इसको लेकर पीड़ित परिवार के समर्थन में दो दर्जन से अधिक लोग पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचे। आवेदन देकर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। 

पीड़िता के पिता ने बताया कि जैसे ही वह अपनी नाबालिग बेटी के बयान दर्ज करवाने के लिए कोर्ट जा रहे थे। ऐसे में गोरगांव के पास आरोपी के चाचा अपने स्कॉर्पियो से पहुंचा और उनकी मोटरसाइकिल के सामने लगा दी। इसके बाद आरोपी ने उसकी बेटी और उसे स्वयं धमकी दी कि अगर मेरे भतीजे का नाम कोर्ट में लिया तो तुम लोग गांव में नहीं रह पाओगे।

धमकी देने वाले आरोपी की पत्नी ग्राम पंचायत की सरपंच है। मनोज यादव ने कहा कि अगर तुमने मेरी बात नहीं मानी तो तुम लोगों को गांव में रहना हराम कर देंगे। इस दुष्कर्म के मामले में मनोज यादव का भतीजा भी आरोपी है, जिसके खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। पुलिस अधीक्षक रोहित ने बताया कि मामले को संज्ञान में लिया गया है और विधि अनुसार कार्रवाई की जाएगी।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *