Police arrested five ganja smugglers in Firozabad forty four kg ganja recovered from their possession

पुलिस गिरफ्त में गांजा तस्कर व बरामद गांजा
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में पुलिस ने तस्करी कर लाया गया 44 किलोग्राम गांजा बरामद किया। साथ ही पांच तस्करों को गिरफ्तार किया है। यह उड़ीसा से गांजा लाकर फिरोजाबाद व आसपास के जिलों में खपाते थे। पांचों आरोपियों को अदालत में पेश किया गया। जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया।

यह कार्रवाई पचोखरा थाना क्षेत्र में की गई। थाना प्रभारी कुमार ने बताया कि वह वाहनों की चेकिंग करा रहे थे। मुखबिर ने जानकारी दी कि टूंडला की ओर से सफेद रंग इंडिका कार में गांजे की सप्लाई ले जाई जा रही है। सूचना पर गाड़ी की घेराबंदी की गई। चालक ने भागने का प्रयास किया। इस पर पुलिस ने उसे मरसेना पुलिया के निकट घेर लिया। कार सवार पांच युवकों को गिरफ्तार कर लिया। तलाशी लेने पर कार की डिक्की से 44.217 किलोग्राम गांजा बरामद हुआ। 

आसपास के जिलों में करते थे सप्लाई

गिरफ्तार आरोपियों ने अपने नाम विजय कुमार निवासी पीपल अड्डा-एटा, गुलशन निवासी जमुना बिहार कॉलोनी-मथुरा, पवन अग्रवाल निवासी भद्रवान मांट-मथुरा, धर्मेंद्र सिंह निवासी कर्णपुरा खेरा राठौर-आगरा व रविंद्र उर्फ रवि निवासी खिरारी राया-मथुरा बताया। पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि वह उड़ीसा से गांजा लेकर आए हैं। इसे आसपास के जनपदों में खपाते हैं। 



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *