Madhya Pradesh BJP President BD Sharma called Rahul Gandhi retarded

वीडी शर्मा और राहुल गांधी।
– फोटो : सोशल मीडिया

विस्तार


भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने राहुल गांधी को मंदबुद्धि बताया। उन्होंने यह टिप्पणी प्रधानमंत्री मोदी की जाति को लेकर दिए बयान पर की। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष शर्मा ने ग्वालियर में मीडिया से बात करते हुए यह बयान दिया।   

प्रेसवर्ता में राहुल गांधी द्वारा पीएम की जाति पर की गई टिप्पणी को लेकर पूछे गए सवाल पर वीडी शर्मा ने कहा कि ‘राहुल गांधी मंद बुद्धि है। वे भारत के 140 करोड़ लोगों को बेवकूफ समझते हैं। इतने बड़े दल का राष्ट्रीय नेता इस तरह की भाषा बोले तो इसे उसकी नासमझी ही कहा जा सकता है। ऐसा लगता है कि जो लोग कांग्रेस से कूद कूदकर भाग रहे हैं, वो शायद उनकी वजह से ही ऐसा कर रहे हैं। आखिर वे करें तो क्या करें वहां के हालात ऐसे ही हैं’। 

सांसद नकुलनाथ की अटकलों पर भी बोले

मध्यप्रदेश से एक मात्र कांग्रेस सांसद और पूर्व सीएम कमलनाथ के बेटे नकुलनाथ के भाजपा में शामिल होने की अटकलों को लेकर वीडी शर्मा ने कहा कि भाजप एक संगठित पार्टी है, जिसे दुनिया में सबसे आइडियल माना जा रहा है। यह ऐसा फ़ोरम है, जहां जुड़कर लोग समाज के लिए बेहतर काम कर सकते हैं। ऐसे सभी लोगों का पार्टी में स्वागत है, नकुलनाथ भी इनमें से एक हैं। 

‘मुरैना महापौर ने की थी मुझसे भी मुलाकात’

मुरैना की कांग्रेस महापौर शारदा सोलंकी के सिंधिया के संपर्क में होने और भाजपा जॉइन करने की चर्चा के सवाल पर भी बीडी शर्मा ने प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि वे मुझसे भी मिलीं, नरेंद्र तोमरजी से भी मिली थींद। महापौर के नाते उनसे मुलाकात होना आम बात है। रहा सवाल उनके भाजपा में आने का तो जब ऐसा होगा सबको पता चल जाएगा।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *