Example of honesty: Cleaner discovered diamond ring in Tejas Express

सफाईकर्मी ने खोज निकाली हीरे की अंगूठी
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


भुवनेश्वर से नई दिल्ली जा रही तेजस एक्सप्रेस में सफाईकर्मी ने ईमानदारी की मिसाल पेश की। शनिवार की सुबह ट्रेन में एक यात्री की हीरे की अंगूठी गिर गई। उन्होंने आरपीएफ स्क्वॉड को जानकारी दी। थोड़ी देर में सफाई कर्मी सुभाष ने बाथरूम के पास से अंगूठी खोज निकाली और यात्री को सौंप दी।

पश्चिम बंगाल के मेदनीपुर के हिजली निवासी चंदन घोष तेजस के ए-टू-कोच से नई दिल्ली जा रहे थे। कानपुर से ट्रेन छूटते ही उन्होंने हीरे की अंगूठी गुम होने की सूचना स्क्वॉड को दी। आरपीएफ के हेड कांस्टेबल मनोज कुमार त्रिपाठी ने टीम के साथ तुरंत कोच अटेंडेंट, वेटर और अन्य यात्रियों से पूछताछ की। चंदन घोष ने बाथरूम के आसपास अंगूठी गिरने की आशंका जताई। इसके बाद सभी लोगों ने कोच में अंगूठी की तलाश शुरू की। सफाई कर्मी सुभाष ने थोड़ी देर में अंगूठी खोज निकाली। आरपीएफ इंस्पेक्टर सुरभि शर्मा ने बताया कि यात्री ने आरपीएफ और सफाईकर्मी की काफी सराहना की है।

आम्रपाली अमृतसर में दो घंटे देरी से चलेगी

एनसीआर की पीआरओ रागिनी सिंह ने बताया कि 15708 आम्रपाली एक्सप्रेस 14 फरवरी को अपने मूल स्टेशन अमृतसर से दो घंटे विलंब से चलेगी। इस वजह से यह अपने हर स्टेशन पर दो घंटे की देरी से पहुंचेगी।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *