Man died after being hit by train in Korba

कोरबा रेलवे स्टेशन
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


कोरबा रेलवे स्टेशन के सामने शुक्रवार सुबह ट्रैक पर पर सुबह हुई घटना में चंदन नामक व्यक्ति की मौत हो गई। 40 वर्षीय चंदन जांजगीर चांपा जिले का निवासी बताया जा रहा है। उसके कान में एयरफोन लगा हुआ था। मौत के बाद भी उसके मोबाइल पर घंटी बजती रही। उसकी मौत के पीछे का असली कारण क्या रहा होगा, इस बारे में जांच करने की बात की जा रही है। 

जानकारी के अनुसार, शुक्रवार सुबह स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर एक के पास  रेलवे ट्रैक पर चंदन मालगाड़ी की चपेट में आ गया। वह अभिषेक केडिया की फर्म में कर्मचारी था, जो रेलवे के लिए काम करती है। इस घटना से मौके पर अफरा-तफरी की स्थिति निर्मित हो गई। रेलवे प्रोटेक्शन फोर्स के कोरबा प्रभारी आरएस चंद्रा ने बताया कि  यह मामला आत्महत्या का हो सकता है। मामला दर्ज करने के साथ आगे कार्रवाई की जा रही है। 

इस पूरे मामले में कोरबा रेलवे जीआरपीएफ पुलिस मौके पर पहुंची और शव का पंचनामा कार्रवाई करते हुए मृतक के परिजनों का बयान दर्ज किया गया है। बताया जा रहा है कि मृतक चंदन कि चांपा अपने निवास स्थान से रेलवे स्टेशन तक रोज साइकिल से आता था। इसके बाद कोरबा रेलवे स्टेशन पर उतरकर साइड में चल रहे काम का देख रेख करता था। आज सुबह ट्रेन से उतरा उसके बाद आसपास घूम रहा था। स्टेशन के दो नंबर पटरी पर मालगाड़ी खड़ी हुई थी, जहां पहिए के नीचे आकर उसने जान दे दी।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *