Haldwani Violence: After uproar in Haldwani, alert in Rampur and Moradabad, security increased on border

रामपुर में गश्त करते एसपी राजेश द्विवेदी
– फोटो : संवाद

विस्तार


उत्तराखंड के हल्द्वानी में हुए बवाल के बाद रामपुर और मुरादाबाद में भी अलर्ट जारी किया गया है। पुलिस को लगातार गश्त करने के निर्देश दिए गए हैं। उत्तराखंड के बॉर्डर वाले थाने ठाकुरद्वारा और भगतपुर थाने की पुलिस को विशेष चौकसी के निर्देश दिए गए हैं। बॉर्डर पर वाहनों की चेकिंग की जा रही है।

इसके अलावा सोशल मीडिया पर भी पुलिस टीमें निगरानी कर रही हैं। बृहस्पतिवार को हल्द्वानी में बवाल होने के बाद वहां कर्फ्यू लगा दिया गया है। जिसे देखते हुए मुरादाबाद और रामपुर पुलिस को अलर्ट किया गया है। ठाकुरद्वारा और भगतपुर थाने की सीमा उत्तराखंड से सटी है। एसएसपी हेमराज मीना ने बताया कि पुलिस को अलर्ट किया गया है।

सभी थाना प्रभारी और सीओ को निर्देशित किया गया है कि वह अपने-अपने क्षेत्र में फोर्स के साथ गश्त करें। बेवजह चौराहों पर खड़े होने वाले लोगों से पूछताछ करें। ठाकुरद्वारा और भगतपुर पुलिस ने उत्तराखंड से आने और जाने वालों वाहनों की चेकिंग शुरू कर दी गई है।

पुलिस संदिग्ध लगने वाले लोगों की आईडी भी चेक कर रही है। सिविल लाइंस, कटघर, मझोला, भोजपुर, डिलारी, मूंढापांडे, कोतवाली, गलशहीद, पाकबड़ा, छजलैट, कांठ की पुलिस चेकिंग कर रही है। इसके अलावा सोशल मीडिया पर भी निगरानी की जा रही है।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *