MP News: Division level meeting of State Congress regarding LokSabha election, discussion on election strategy

बैठक को संबोधित करते हुए जीतू पटवारी
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


आगामी लोकसभा चुनावों के लिए कांग्रेस के मध्यप्रदेश प्रभारी भंवर जितेंद्र सिंह एवं प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी ने शहर कांग्रेस कार्यालय में संभाग स्तर की बैठक आयोजित की एवं सभी जिलों के वरिष्ठजनों एवं प्रभारियों से चुनावों को लेकर सुझाव लिए गए। शहर कांग्रेस के अध्यक्ष रवि भदोरिया ने भंवर जितेंद्र सिंह एवं जीतू पटवारी का पुष्पमाला पहनाकर स्वागत किया।

प्रवक्ता लालचंद भारती ने बैठक के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि शहर कांग्रेस कार्यालय में मध्यप्रदेश प्रभारी भंवर जितेंद्र सिंह एवं प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी ने आगामी लोकसभा चुनाव पर संभाग भर से आए कांग्रेस पदाधिकारी से चर्चा कर सुझाव लिए। इस मैराथन बैठक में उज्जैन संभाग के उज्जैन, मंदसौर एवं शाजापुर के पदाधिकारियों से लोकसभा चुनाव की रणनीति पर चर्चा की गई, इसके बाद रतलाम एवं धार तथा इंदौर संभाग के खरगोन, बड़वानी और इंदौर जिले के पदाधिकारियों से सुझाव लिए गए।

बैठक के बाद कोयला फाटक स्थित महाकाल परिसर में कार्यकर्ता सम्मेलन संपन्न हुआ, जिसे मध्यप्रदेश प्रभारी भंवर जितेंद्र सिंह, प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी, उज्जैन प्रभारी कुलदीप सिंह, पूर्व मंत्री सज्जन वर्मा समेत अन्य नेताओं ने संबोधित किया। बैठक में पूर्व मंत्री विजयलक्ष्मी साधो, पूर्व विधायक संजय शुक्ला, पूर्व सांसद सत्यनारायण पवार समेत अन्य गणमान्य नेता मौजूद थे। 



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *