Sunaina murder case Kanpur Father says Son-in-law relations with younger daughters elder protest he killed her

Sunaina murder case
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें



कानपुर के घाटमपुर के रेवना थाना इलाके के कटरी गांव से चार दिन से लापता महिला का शव रविवार की शाम यमुना नदी में उतराता मिला। मृतक महिला के पिता ने दामाद, अपनी छोटी बेटी समेत चार पर हत्याकर शव यमुना में बहाने का आरोप लगाकर रिपोर्ट दर्ज कराई है। 

पिता ने आरोप लगाया कि दामाद के छोटी बेटी से हैं संबंध, बड़ी बेटी विरोध करती थी, इसलिए उसे मार डाला। पुलिस मामले की जांच कर रही है। कटरी गांव निवासी शैलेंद्र निषाद (35) का विवाह छह साल पहले फतेहपुर, चांदपुर के भगलापुर निवासी रामबाबू की पुत्री सुनैना से हुआ था। 

सुनैना के दो बच्चे यश व रुचि हैं। पुलिस के मुताबिक शैलेंद्र के अपनी साली नैना से प्रेम संबंध हैं। इसे लेकर सुनैना व उसके पति शैलेंद्र के बीच आए दिन झगड़ा होता था। छह महीने पहले शैलेंद्र अपनी ससुराल गया और नैना को जबरन लाकर अपने साथ रखने लगा। बाद में उससे शादी भी कर ली। 

मृतका के पिता का आरोप है कि विरोध करने पर शैलेंद्र आए दिन सुनैना को पीटने लगा। एक फरवरी को सुनैना घर से अचानक लापता हो गई। पति शैलेंद्र ने थाने में उसकी गुमशुदगी दर्ज कराई थी। रविवार की शाम गांव के कुछ मछुआरे यमुना नदी में मछलियां पकड़ रहे थे। तभी जाल में सुनैना का शव फंस गया। 



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *