Gwalior When asked for veg burger it was given non-veg case reached consumer forum due to wrong order

वेज बर्गर मंगाया तो थमा दिया नॉनवेज
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


अगर आप बाहर के खाने के शौकीन हैं और अक्सर ऑनलाइन आर्डर करके खाना मांगते हैं तो यह खबर आपके काम की हो सकती है। दरअसल, ग्वालियर में ऑनलाइन फूड से जुड़ा हुआ एक मामला सामने आया है, जिसमें एक व्यक्ति ने बर्गर ऑर्डर जिसमें जो बर्गर आया तो उसे खाने के बजाए उससे तौबा करना ही मुनासिब समझा। आइए जानते हैं कि क्या है पूरा मामला।

बताया जा रहा है कि शहर के थाटीपुर एरिया में एक शाकाहारी खाने में मांस के टुकड़े निकलने का मामला सामने आया है। थाटीपुर में रहने वाले आशीष शर्मा ने ऑनलाइन फूड सप्लायर जमेटो के माध्यम से बर्गर बड्डी से खाने के लिए वेज बर्गर ऑर्डर कर मंगाया था। लेकिन ऑर्डर आने के बाद जब उन्होंने उसे खाने के लिए निकला तो उनकी नजर उस बर्गर में पड़े नॉनवेज पर गई, जिसे देखते ही उनका मूड पूरी तरह से खराब हो गया और इस बात की शिकायत उन्होंने तत्काल जमेटो और बर्गर बड्डी में की। लेकिन कंपनी द्वारा उनकी शिकायत पर किसी भी प्रकार का एक्शन नहीं लिया। 

उपभोक्ता फोरम में पहुंचा मामला

घटना बीते दो फरवरी की बताई जा रही है और इस घटना से जुड़ा एक वीडियो भी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें ऑर्डर करने वाले लोग ऑर्डर की गई खाद्य सामग्री के साथ ऑर्डर की स्लिप भी दिखा रहे हैं। साथ ही वीडियो में दिख रहे लोगों का कहना है कि ये बेहद गलत बात है। इस तरह से कि गई इस हरकत से हमारी भावनाओं को ठेस पहुंची है। हमारे भीतर इतना आक्रोश और गुस्सा जमेटो और बर्गर बड्डी के प्रति है कि हम उसे व्यक्त नहीं कर सकते हैं और इसकी शिकायत हमने जमेटो और बर्गर बड्डी में भी की है। लेकिन अभी तक किसी भी प्रकार का एक्शन नहीं लिया गया है। बताया जा रहा है कि इसकी शिकायत उपभोक्ता फोरम में भी की गई है।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *