Gwalior News: Deputy CM Rajendra Shukla made a verbal attack on Nakulnath's statement.

डिप्टी सीएम राजेंद्र शुक्ला
– फोटो : Amar Ujala Digital

विस्तार


मध्य प्रदेश के डिप्टी सीएम राजेंद्र शुक्ला ग्वालियर पहुंचे। यहां पत्रकारों से बातचीत के दौरान उन्होंने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा। इस दौरान उन्होंने नकुलनाथ के दिए गए बयान पर भी तंज कसा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस में न तो अनुशासन है और न ही पार्लियामेंट्री बोर्ड की कोई अहमियत है।

गौरतलब है कि हाल ही में छिंदवाड़ा से पूर्व मुख्यमंत्री के बेटे नकुलनाथ ने खुद के चुनाव लड़ने की घोषणा की थी, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर भी काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इसको लेकर ग्वालियर पहुंचे डिप्टी सीएम राजेंद्र शुक्ला ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस एक ऐसा दल है, जिसमें न तो किसी प्रकार का अनुशासन है और न ही कांग्रेस की पार्लियामेंट्री बोर्ड की पार्टी में कोई अहमियत है। इसीलिए चुनाव लड़ने की इच्छा रखने वाले लोग खुद ही अपना टिकट डिक्लेयर करें ले रहे हैं।

उत्तराखंड में उच्च लागू होने की बात को लेकर प्रदेश के डिप्टी सीएम राजेंद्र शुक्ल ने कहा कि मध्य प्रदेश में उच्च को लेकर प्रधानमंत्री जी से कोई मार्गदर्शन प्राप्त होगा तो आगे की कार्रवाई होगी। और बाकी जगह भी इससे संबंधित कारवाइयां की जाएगी।

इसके साथ ही राहुल गांधी की यात्रा को लेकर भी डिप्टी सीएम ने बड़ा बयान दिया है। उनका कहना है कि मध्य प्रदेश में इस यात्रा का कहीं भी कोई असर किसी पर देखने को नहीं मिलेगा। जो भी यात्रा निकाल रही है वह असरहीन रहेगी। बता दे की डिप्टी सीएम ग्वालियर में स्वास्थ्य विभाग की एक बैठक में शामिल होने के लिए कॉलेज आए हैं और सभी स्वास्थ्य अधिकारियों को यहां बुलाया गया है। कई बड़े बदलाव होने की संभावना स्वास्थ्य विभाग में नजर आ रही है।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *