Gang involved in Chauth extortion and misdeeds in name of homosexual relations exposed seven accused arrested

पुलिस गिरफ्त में आरोपी
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


मथुरा जिले की गोवर्धन थाना पुलिस ने समलैंगिक संबंध बनाने के नाम पर चौथ वसूली व कुकर्म करने वाले गैंग के सरगना सहित सात आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों से पुलिस ने अवैध असलहा, कारतूस और चौथ वसूली की नगदी भी बरामद की है।

एसएसपी शैलेश पांडेय ने बताया कि 31 जनवरी को गोवर्धन इलाके के एक युवक को ग्रिन्डर एप्लीकेशन के माध्यम से समलैगिंग संबंधों का झांसा देकर सनी नाम के एक व्यक्ति ने फंसा लिया। एप के माध्यम से मिलने की सहमति पर दोनों अडींग क्षेत्र के खेतो में पहुंचे। पूर्व योजना की अनुसार गैंग के अन्य छह सदस्य भी मौके पर पहुंच गए और युवक का कुकर्म करते हुए वीडियो बना लिया।

उक्त वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर अवैध शस्त्र दिखाया, जिससे पीड़ित भयभीत हो गया और आरोपियों की चौथ वसूली की मांग पूरी करते हुए अपना पर्स, मोबाइल फोन, पे-टीएम का पासवर्ड उनको बता दिया। 

पेटीएम से आरोपियों ने अलग-अलग खातों में रुपये ट्रांसफर करा लिए। साथ ही गैंग के एक सदस्य द्वारा पीड़ित के साथ जबरदस्ती कुकर्म किया गया। 3 फरवरी को पीड़ित की तहरीर पर थाना गोवर्धन में सात अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ। पुलिस ने मामले की जांच शुरू की।

रविवार रात को जमुनावत चौराहे से विवेक राज उर्फ भुल्ला उर्फ भोला उर्फ मम्मा पुत्र श्रीपाल सिंह, विजय कुमार उर्फ रामू पुत्र विनोद कुमार कठेरिया, मोहित दिवाकर पुत्र स्व. राजू दिवाकर निवासीगण सिरसागंज फिरोजाबाद, सनी पुत्र राकेश कठेरिया, मुकुल कुमार उर्फ सोनू पुत्र बृजेश कठेरिया, कृष्णा उर्फ आशू पुत्र राजेश राठौर, दिलीप पुत्र हाकिम सिंह शाक्य निवासीगण मैनपुरी को गिरफ्तार किया। आरोपियों के पास से 35,300 रुपये, दो अवैध तमंचे, पांच कारतूस, एक पर्स व पांच मोबाइल बरामद किए गए हैं।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *