Woman murdered by hitting her head with a sharp weapon dead body found in a deserted area

मौके पर पहुंची पुलिस
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


कासगंज के सोरोंजी के होडलपुर में गंगागढ़ मार्ग पर रविवार की रात महिला की धारदार हथियार से सिर पर प्रहार कर हत्या कर दी गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम गृह भेजा है। मृतका की अभी तक शिनाख्त नहीं हो सकी है। शिनाख्त के लिए पुलिस सोशल मीडिया की भी मदद ले रही है। आस-पास के जनपदों में भी सूचना देकर शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं।

गंगागढ़ मार्ग पर सुबह ग्रामीणों ने एक महिला का शव लहूलुहान अवस्था में पड़ा देखा। उसके सिर पर चोटों के निशान थे। महिला के शव मिलने की जानकारी पर बड़ी संख्या में ग्रामीण एकत्रित हो गए। मामले की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। घटना की जानकारी उच्चाधिकारियों को भी दी गई। मौके पर एसपी अपर्णा रजत कौशिक, एएसपी जितेंद्र कुमार दुबे ने घटना स्थल का निरीक्षण किया। डॉग स्क्वायड व फोरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंच गई। टीम के द्वारा साक्ष्य एकत्रित किए गए। पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम गृह भेज दिया है। 

सीओ सिटी अजीत चौहान ने बताया कि महिला का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम गृह पर शिनाख्त के लिए सुरक्षित रखवाया गया है। शिनाख्त के लिए आस-पास के जनपदों की पुलिस को सूचना दी गई है। पंफलेट और सोशल मीडिया की भी मदद ली जा रही है। शीघ्र ही महिला की शिनाख्त कर ली जाएगी।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *