Dead body hanging in room in Kanpur for six days

सांकेतिक तस्वीर
– फोटो : संवाद न्यूज एजेंसी

विस्तार


कानपुर के शुक्लागंज के गंगाघाट कोतवाली इलाके के आदर्श नगर मोहल्ले में पत्नी के मायके जाने से दुखी पति ने कमरे में फंदा लगाकर जान दे दी। शव छह दिन तक फंदे पर लटका रहा। शनिवार को कमरे से दुर्गंध उठने पर किराएदारों ने मकान मालिक को जानकारी दी। 

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोड़कर शव बाहर निकाला। छह दिनों तक फंदे पर लटके रहने की वजह से शव में कीड़े पड़ गए थे। बांदा जिले के भुजौली गांव निवासी मोनू उर्फ बऊवा कश्यप (40) लगभग डेढ़ महीने से आदर्श नगर मोहल्ले में कृष्णा नगर निवासी सुनील कुमार प्रजापति के मकान में किराए का कमरा लेकर रहता था। 

उसके साथ पत्नी मालती, दो बेटे और एक बेटी भी रहते थे। बताया जा रहा है कि मोनू उर्फ बऊवा कश्यप नशे का लती था। पति की नशेबाजी से परेशान होकर पत्नी 23 जनवरी को झगड़ कर मायके चली गई थी। छह दिन पहले उसने कमरा बंदकर लोहे के कुंडे से फंदा लगाकर जान दे दी। 

शनिवार को कमरे से दुर्गंध आने पर किरायेदारों ने इसकी जानकारी मकान मालिक को दी। मकान मालिक की सूचना पर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक रामफल प्रजापति फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। फोरेंसिंक टीम व डॉग स्क्वाड को बुलाकर जांच पड़ताल कराने के बाद शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। 



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *