Ujjain: Wife along with her lover got her husband murdered, within a few hours all the accused were arrested.

सांकेतिक तस्वीर
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


उज्जैन के नागदा जावरा हाईवे पर शुक्रवार शनिवार की दरमियानी रात को पुलिस ने युवक का शव बरामद किया था। युवक की मौत पर थाना बिरलाग्राम पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच प्रारंभ करते हुए उसकी शिनाख्ती के प्रयास किए थे। इसमें उसकी पहचान अकबर पिता शब्बीर मंसूरी (35) निवासी ग्राम बछौड़ा के रूप में हुई थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में अकबर की मृत्यु नुकीले धारदार हथियार से पेट में और सीने के नीचे चोट आने के साथ वाहन से कुचलने से होना पाया गया था। पुलिस ने कुछ घंटों में ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने जांच के बाद मुस्ताक को गिरफ्तार कर उससे कड़ाई से पूछताछ की तो उसने पुलिस को बताया कि मेरे तथा अकबर की पत्नी नफिजा के बीच काफी समय से प्रेम संबंध थे। नफिजा ने मुझे उसके पति को रास्ते से हटाने के लिए कहा था। मुस्ताक ने बताया कि मैंने शाहरुख मंसुरी व अपने क्लीनर जितेन्द्र सोलंकी के साथ मिलकर अकबर की हत्या करने की साजिश रची थी। हम तीनों ने मेरे ट्रक में अकबर को ले जाकर चाकु तथा गिट्टी खोदने के कांटे से पेट तथा सीने में मारा तथा तकिये से उसका मुंह दबाकर उसकी हत्या की थी तथा मृतक को रोड पर लिटाकर उसको ट्रक से कुचल दिया था। मामला हत्या का होने के कारण जांच में जुटी टीम ने तत्काल कार्यवाही करते हुए आरोपियों को गिरफ्तार किया। अब जल्द पुलिस इन आरोपियों को रिमांड पर लेगी और हत्या में प्रयुक्त किए गए हथियार ट्रक व मोटरसाइकिल जब्त करेगी। 

मृतक के भाई ने कहा था- भाभी ने करवा दी मेरे भाई की हत्या

जांच के दौरान मृतक के भाई कालू उर्फ अजीज ने पुलिस को बताया था कि अकबर उसकी पत्नी नफिजा व बच्चों के साथ रहता था व हुसैन की आरा मशीन पर काम करता था। अकबर व उसकी पत्नी में आए दिन विवाद होते रहते थे। महिदपुर रोड़ निवासी मुस्ताक का मेरे भाई अकबर के घर आना जाना था। मुझे ऐसी शंका है कि मेरे भाई अकबर की हत्या महिदपुर रोड़ निवासी मुस्ताक ने मेरी भाभी के साथ मिलकर की होगी। 

यह थे हत्याकांड मे शामिल

हत्या के मामले मे पुलिस ने मुस्ताक पिता पीर मोहम्मद (42) निवासी महिदपुर रोड़ नई आबादी, शाहरुख पिता अजीज (28) निवासी महिदपुर रोड़ नई आबादी, जितेन्द्र पिता बने सिंह राजपुत (26) निवासी ग्राम बछौड़ा थाना नागदा और मृतक की पत्नी नफिजा मंसूरी को गिरफ्तार कर लिया है। 

 



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *