Ujjain Crime: Husband and wife stole three gold chains from the shop

सीसीटीवी में कैद हुआ चोर दंपती
– फोटो : Amar Ujala Digital

विस्तार


लखेरवाड़ी क्षेत्र में स्थित डीएस ज्वेलर्स की दुकान पर शुक्रवार दोपहर में एक महिला-पुरुष सोना खरीदने पहुंचे। इस बीच उन्होंने दुकान से तीन सोने की चेन चोरी कर वहां से रफूचक्कर हो गए। बाद में इसकी जानकारी दुकानदार को लगी और उसने खाराकुआं पुलिस थाने में शिकायत दी। 

इधर, जानकारी में आया है कि उक्त दुकान में चोरी की घटना को अंजाम देने से पहले यह दोनों महिला-पुरुष दो अन्य दुकानों पर भी चोरी का प्रयास करने गए थे, लेकिन वहां सफल नहीं हो पाए थे।

खाराकुआं पुलिस के अनुसार लखेरवाड़ी में ज्वेलरी की दुकान संचालक प्रमोद जैन के यहां शुक्रवार दोपहर एक महिला और पुरुष काले रंग की बाइक से पहुंचे थे। उन्होंने दुकानदार से सोने की चेन खरीदने का कहकर अलग-अलग डिजाइन दिखाने का कहा था। कई बॉक्स दुकानदार ने उन्हें खोलकर दिखाना शुरू किया था, लेकिन बाद में वे बगैर खरीदे वहां से चले गए। 

कुछ समय बाद दुकानदार को शंका हुई तो उसने चेन के बॉक्स चेक किए तो पता चला कि तीन सोने की चेन गायब हैं। जब तक वह उन्हें देखने बाहर निकला तो यह दोनों महिला- पुरुष काले रंग की बगैर नंबर प्लेट की पल्सर बाइक से भाग निकले थे।

घटना के बाद ज्वेलर्स ने इसकी सूचना और आवेदन खाराकुआं पुलिस को दिया। पुलिस ने बताया कि घटना सामने आई है और सीसीटीवी फुटेज भी सुनार ने उपलब्ध कराया, जिसके आधार पर अन्य कैमरे के फुटेज चेक कर पता कर रहे हैं।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *