Players honored at MP Sports Festival in Shivpuri

मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया।
– फोटो : Amar Ujala Digital

विस्तार


केंद्रीय नागरिक उड्डयन एवं इस्पात मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा है कि भारत का हुनर एक-एक गांव में बसता है और यह हुनर हमें विश्व स्तर तक ले जाना है। खिलाड़ी इसी प्रकार प्रदर्शन करें और आगे बढ़ें। 

केंद्रीय मंत्री सिंधिया ने ये बात शिवपुरी के पोलो ग्राउंड मैदान में आयोजित जिला स्तरीय राज्य सभा सांसद खेल महोत्सव के दौरान कही। प्रतियोगिता के समापन समारोह में केंद्रीय मंत्री सिंधिया ने खेल प्रतियोगिता में भाग लेने वाले खिलाड़ियों को पुरस्कार वितरित किए।

खिलाड़ियों को संबोधित करते हुए सिंधिया ने कहा कि मेरी मंशा है कि जो खिलाड़ी जिला स्तर पर सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन कर रहे हैं वह आगे मप्र और देश स्तर पर ही नहीं विश्व स्तर पर भारत का नाम रोशन करें। इस मौके पर सिंधिया ने खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन और उन्हें आगे बढ़ने के लिए प्रोत्साहित किया।

शिवपुरी में यह खेल प्रतियोगिता तीन दिवस तक आयोजित की गई, जिसमें फाइनल खेल प्रतियोगिता पोलो ग्राउंड पर हुई। इस प्रतियोगिता में विकासखंड स्तर से खिलाड़ियों ने भाग लिया। फाइनल प्रतियोगिता के बाद विजेता और उपविजेता खिलाड़ियों को केंद्रीय मंत्री सिंधिया ने पुरस्कृत किया। इस खेल प्रतियोगिता में कबड्डी, खो-खो, रस्साकस्सी, गुल्ली डंडा, सितोलिया, मैराथन, कराटे सहित अन्य प्रतियोगिता आयोजित की गई।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *