Indore News: Married youth first befriended by hiding his religion, then raped

सांकेतिक फोटो
– फोटो : SOCIAL MEDIA

विस्तार


इंदौर में लव जिहाद का एक मामला सामने आया है। शादीशुदा युवक ने पहचान छुपाकर एक महिला से पहले दोस्ती की। फिर शादी का झांसा देकर रेप करता रहा। जब महिला को पता चला कि युवक मुस्लिम समाज का है, लेकिन उनसे पहचान छुपाकर संबंध बनाए। जब उसे सच का पता चला तो महिला ने थाने में शिकायत दर्ज कराई।

 

कनाडि़या पुलिस ने आरोपी फरमान पिता मुबीन शेख के खिलाफ केस दर्ज किया है। महिला अपने पति से अलग रहती है और एमआईजी क्षेत्र मेें मकान किराए पर लिया था। उसकी एक युवक से पहचान हुई थी। युवक ने अपना नाम आशीष बताया। आशीष ने महिला से दोस्ती की और फिर शादी का झांसा दिया और शारीरिक संबंध बना लिए है।

 

महिला जब भी शादी का बोलती थी तो वह टाल देता था। एक दिन महिला को पता चला कि युवक का नाम आशीष नहीं,बल्कि फरमान है और वह शादीशुदा है। महिला ने पहचान छुपाने को लेकर विवाद किया तो आरोपी ने कहा कि वह पत्नी को तलाक दे देगा,लेकिन यह शर्त भी रखी कि शादी के बाद बुर्का पहनना होगा और नमाज पढ़ना होगी।

आरोपी ने धर्म बदलने के लिए भी दबाव बनाना शुरू कर दिया। महिला ने जब इस बात से इनकार किया तो उसने मारपीट भी शुरू कर दी। इसके बाद महिला ने थाने में जाकर शिकायत की। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ रेप व अन्य धाराएं लगाकर केस दर्ज कर लिया है।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *