Allegation of stripping the woman and beating her with sticks

थाना हाथरस गेट
– फोटो : सोशल मीडिया

विस्तार


कोतवाली हाथरस गेट क्षेत्र के एक मोहल्ला में कूड़ा डालने के विवाद में एक महिला को निर्वस्त्र कर लाठी-डंडों व बेल्ट से पीटने का आरोप पड़ोसियों पर लगा है। महिला ने इस संबंध में मुख्यमंत्री को शिकायत की तो पुलिस दौड़ी और रिपोर्ट दर्ज कर महिला का चिकित्सीय परीक्षण कराया। 

महिला के पति का करीब दस साल पूर्व देहांत हो गया था। उसकी एक दिव्यांग बेटी है। वह बच्चों को पढ़ाकर अपने परिवार का पालन पोषण करती है। महिला ने बताया कि 28 जनवरी की सुबह वह घर पर झाड़ू लगा रही थी। पड़ोसी उसके घर के पास कूड़ा डाल देते हैं, जिसका विरोध करने पर पड़ोस की एक महिला ने उसके ऊपर पानी फेंक दिया। मकान की दीवारों को भी गंदा  कर दिया। 

पीड़िता ने  जैसे-तैसे रुपये जोड़कर अपने घर की पोताई कराई है, उसने जैसे-तैसे रुपये जोड़कर अपने घर की पोताई कराई है। वह दोबारा पोताई नहीं करा पाएगी। इसपर आरोपी महिला भड़क गई और गाली-गलौज करने लगी। पीड़िता ने अपने घर का दरवाजा बंद कर लिया। कुछ समय बाद आरोपी महिला का ससुर, पति व देवर ने आकर उसका दरवाजा खटखटाया। खोलने पर उसे पकड़कर घर से बाहर खींच लिया। वह निर्वस्त्र हो गई, इसके  बाद उसे पीटा। इसकी शिकायत थाना हाथरस गेट में की। इसके बावजूद पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। 

थाना हाथरस गेट क्षेत्र के एक मोहल्ला में कूड़ा डालने को लेकर पड़ोसियों में विवाद हुआ है। एक महिला ने थाने में तहरीर दी है। मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। – रामप्रवेश राय, सीओ सदर, हाथरस।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *