Indore: Hand grenade found in empty field near RR Kate of Indore

मैदान में मिला हेंड ग्रेनेड
– फोटो : amar ujala digital

विस्तार


इंदौर के सबसे सुरक्षित माने जाने वाले राजा रामन्ना प्रौद्योगिकी केंद्र से कुछ दूरी पर शनिवार रात हैंड ग्रेनेड पड़ा मिला। उसकी पिन भी निकली हुई थी। केट के समीप बम मिलने की वजह से पुलिस ने अतिरिक्त सर्तकता बरती और रास्ता सील करवाया।

मौके पर बम निरोधक दस्ता भी पहुंचा। पुलिस को आशंका है कि बम सैन्य ट्रैनिंग सेंटर का हो सकता है। बम खाली मैदान तक कैसे पहुंचा। इसकी जांच पुलिस कर रही है। मैदान के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेंज भी खंगाले जा रहे है। बम मिलने से क्षेत्र में भी सनसनी मच गई।

द्वारकापुरी क्षेत्र में चित्रकुट नगर में एक रहवासी ने मैदान में हेंड ग्रेनेड देखे तो पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची और मैदान के आसपास के हिस्से में लोगों को आवाजाही पर रोक लगाई। आसपास के इलाके में सर्चिंग भी कराई गई। पुलिस क्षेत्र में अटाला और भंगार बेचने वालों से भी बता कर रही है।

महू में सैन्य ट्रेनिंग में भी हथियारों का इस्तेमाल होता है। महू के  आसपास के गांवों में सैन्य अभ्यास के दौरान कई बार बमों के खाली खोल गिरे मिलते है। पुलिस इस एंगल पर भी जांच कर रही है कि कही सैन्य ट्रेनिंग में इस्तेमाल किया गया बम तो कोई मैदान में फेंक कर नहीं गया। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *