Dead body of youth missing for 23 days found lying in well in Etah

सत्यपाल सिंह उर्फ गब्बर की फाइल फोटो
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


उत्तर प्रदेश के एटा में 23 दिन से गायब युवक का शव शुक्रवार की शाम कुएं में पड़ा मिला। इससे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। कुएं से दुर्गंध आने पर ग्रामीणों ने देखा तो जानकारी हुई। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। युवक की पहचान होने पर परिजन ने हत्या कर शव फेंकने की बात कही। युवक का शव मलावन थाना क्षेत्र के निगोह हसनपुर गांव में मिला। 

मूल रूप से रिजोर थाना क्षेत्र के गांव इब्राहिमपुर नगरिया निवासी सत्यपाल सिंह उर्फ गब्बर (35) का शव बरामद हुआ है। भाई विनोद कुमार ने बताया कि गब्बर मलावन के पास ही स्थित एक होटल पर कार्य करता था। 11 जनवरी की रात करीब 8 बजे किसी बात को लेकर अन्य कर्मचारियों से झगड़ा हो गया। 

इस दौरान उसकी पिटाई की गई थी। इसके बाद होटल स्वामी ने उसे रात में ही निकाल दिया था। गब्बर ने कॉल करके रात करीब 9.30 बजे भतीजे पवन को कॉल करके बताया कि मेरे पीछे 3 लड़के लगे हुए हैं जो मेरी हत्या कर देंगे। इसके बाद मोबाइल बंद हो गया और कोई जानकारी नहीं मिल सकी।

बताया कि 13 जनवरी को थाना पहुंचकर गुमशुदगी दर्ज कराई गई थी। पुलिस को झगड़ा होने की बात की पूरी बताई गई। लेकिन, पुलिस की ओर से गंभीरता से मामला नहीं लिया गया। न हीं सीसीटीवी कैमरे के फुटेज देखें गए। आरोप है कि 11 जनवरी की रात में ही हत्या करके शव को कुएं में डाल दिया गया।

युवक शराब पीकर होटल पर आया था। इस पर मालिक ने उसे काम पर नहीं रखा। इसके बाद नाराज होकर वह चला गया था। शव कुएं से बरामद हुआ है। हत्या जैसा मामला प्रतीत नहीं हो रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से ही मौत का सही कारण स्पष्ट हो सकेगा। आरोपों की भी जांच कराई जाएगी। -संजय सिंह, सीओ सकीट



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *