Ujjain: Police recovered the body of a person who drowned in Shipra river.

नदी से बरामद हुआ बैग और शव।
– फोटो : Amar Ujala Digital

विस्तार


वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें



पीठ में बैग लेकर बुधवार शिप्रा में कूदे व्यक्ति का शव आज पुलिस ने बरामद किया। बुधवार नृसिंहघाट क्षेत्र में शिप्रा नदी में एक व्यक्ति कूद गया था काफी देर वो बाहर नहीं निकला तो लोगों ने पुलिस को सूचना दी। तैराकों से उसकी खोजबीन शुरू करवाई। रात तक उसका पता नहीं चल पाया था। आज सुबह फिर खोज की गई तो उसका शव बरामद हो गया। जांच में पता चला कि युवक आत्महत्या की है। पुलिस ने बताया कि आत्महत्या करने के लिए वह बैग में पत्थर भरकर नदी में कूदा था। अभी तक उसकी शिनाख्त नहीं हुई है।

महाकाल थाना पुलिस ने बताया कि कल दोपहर में एक व्यक्ति नृसिंहघाट से नदी में कूदा था जो बाहर नहीं आया। इस बात की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची तो वहां मौजूद लोगों ने बताया कि उक्त व्यक्ति ने कंधे पर बैग टांग रखा था और नदी में छलांग लगा दी।

मौके पर तैराकों को बुलाकर उसकी तलाश शुरू करवाई गई लेकिन रात तक शव नहीं मिल पाया था। इसके बाद आज सुबह फिर खोज शुरू हुई तो शव बरामद हो गया। मृतक के कंधे से बैग निकालकर देखा तो उसमें पत्थर भरे मिले। पुलिस के अनुसार उसने आत्महत्या करने के लिए पत्थर भरकर छलांग लगाई थी और डूबकर मर गया। मृतक की उम्र 40 साल के लगभग है और अभी तक उसकी पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस ने बताया कि शव को अस्पताल मे रखवा दिया गया है तथा पहचान के लिए फोटो आसपास के सभी थानों में सर्कुलेट करवा दिए गए हैं।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *