Student preparing for NEET hanged himself indore news

आर्यन तिवारी
– फोटो : न्यूज डेस्क, अमर उजाला, इंदौर

विस्तार


वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें



इंदौर में नीट की पढ़ाई कर रहे एक छात्र ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। छात्र रीवा से पढ़ाई के लिए इंदौर आया था। उसने छात्रावास में फांसी लगाई। पुलिस ने कमरे से मिला फोन जब्त कर लिया है। पुलिस को आर्यन के मोबाइल में घरवालों के करीब 100 मिस्ड कॉल मिले हैं। जांच में कमरे से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाया है और मर्ग कायम किया है। 

तीन दिन पहले ही होस्टल में रहने आया था

एडिशनल डीसीपी जोन-4 अभिनय विश्वकर्मा ने बताया कि गुरुवार दोपहर 20 वर्षीय आर्यन पुत्र विजय तिवारी ने फांसी लगा ली। घटना नानक नगर (रोल्टा) स्थित गिरीराज छात्रावास की है। आर्यन मूलतः पोखरीटोला तहसील हुजूर (रीवा) का रहने वाला था और इंदौर में रहकर नीट की तैयारी कर रहा था। जांच में पता चला है कि आर्यन तीन दिन पहले ही इस छात्रावास में रहने आया था। कमरे में उसके साथ रहने वाला रूम पार्टनर अक्षय दोपहर में कोचिंग चला गया जिसके बाद आर्यन ने फांसी लगा ली।

पैसों के लेनदेन का मामला

शुरुआती जानकारी में पता चला है कि आर्यन ने किसी दोस्त से पैसे लिए थे। पैसे वापस लेने के लिए वह दोस्त बार बार आर्यन को फोन कर रहा था। जब आर्यन पैसे नहीं लौटा पाया तो दोस्त ने आर्यन के पिता को फोन कर दिया और अपने पैसे वापस मांगे। इसके बाद पिता ने आर्यन को फोन लगाया और मामले की जानकारी ली। बताया जा रहा है कि पैसों के इसी लेनदेने के तनाव में आर्यन ने फांसी लगा ली। 



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *