Jyotiraditya Scindia talked about providing justice to the minor rape victim in Gwalior.

ज्योतिरादित्य सिंधिया
– फोटो : सोशल मीडिया

विस्तार


ग्वालियर में आदिवासी नाबालिग स्कूली छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म और हत्या के प्रयास के मामले में अब केंद्रीय ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कल देर रात ट्वीट किया। उन्होंने लिखा, ‘ग्वालियर में मासूम बच्ची के साथ हुई अमानवीय घटना अत्यंत दुःखद, दुर्भाग्यपूर्ण और निंदनीय है। ग्वालियर के पुलिस अधीक्षक से बात कर मैंने घटना की पूरी जानकारी ली है। 

तीन में से दो अपरोपियों को गिरफ़्त में ले लिया गया है। तीसरे अपराधी को भी जल्द ही गिरफ़्तार करने की कोशिश की जा रही है। बच्ची और उनके माता-पिता को मैं यह विश्वास दिलाता हूं कि मैं उनके साथ अडिग होकर खड़ा हूं और उन्हें न्याय दिलाकर रहूंगा। माननीय मुख्यमंत्री श्री मोहन यादव जी, @CMMadhyaPradesh से मेरा अनुरोध है कि इस घटना की त्वरित जांच कराई जाए। ऐसा अमानवीय कुकृत्य करने वाले दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा दी जाए।’

केंद्रीय मंत्री ने इस ट्वीट में लड़की व उसके परिवार को न्याय दिलाने व साथ अडिग खड़े होने की बात की है। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव से कड़ी से कड़ी कारवाई की गांग की है। जानकारी के मुताबिक़ केंद्रीय मंत्री ने जिला अधिकारियों और प्रशासन से बात कर त्वरित कारवाई की मांग की है एवं लकड़ी को बेहतर इलाज मिले इसके लिए ऑर्डर दिए हैं।





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *