Gwalior: New twist in Dabra gang rape case, family members of the accused arrived with evidence

सांकेतिक तस्वीर।
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


ग्वालियर जिले के डबरा में हुए गैंगरेप मामले में एक नया मोड़ सामने आया है। मामले में दो आरोपियों पर FIR होना बताया जा रहा है। इसमें एक के परिजन शुक्रवार को एसपी ऑफिस पहुंचे, जहां उन्होंने अपने लड़के को निर्दोष बताया है। उनका कहना है कि हमारे पास सभी चीजों के साक्ष्य मौजूद हैं। पुलिस ने उनका आवेदन लेकर निष्पक्ष कार्रवाई की बात कही है। 

बताया जा रहा है कि बीते बुधवार को डबरा निवासी एक नाबालिग के साथ दो लड़कों द्वारा अपहरण करके दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया गया था। लड़की के परिजनों का आरोप है कि लड़कों ने ही नाबालिग के साथ गलत काम करने के बाद पुल से धक्का दिया था। इसमें उसको गंभीर चोटें भी आई थीं। इतना ही नहीं लड़की के प्राइवेट पार्ट्स को भी नुकसान पहुंचाया गया था। इसे इलाज के लिए भर्ती कराया गया था। पुलिस ने इसमें दो लोगों के खिलाफ मामला भी दर्ज किया था। शुक्रवार को एक आरोपी के परिजन ग्वालियर में एसपी ऑफिस पहुंचे और अपने लड़के को निर्दोष बताया है। 

परिजनों का कहना है कि घटना हुई उस दौरान लड़का कोचिंग में मौजूद था। इसके हमारे पास साक्ष्य हैं। ये बात हम अकेले नहीं कह रहे हैं, उसके साथ पढ़ने वाले कई और विद्यार्थी भी कह रहे हैं। इसके अलावा जब परिजनों से आरोप की वजह पूछी गई तो उनका कहना था कि हमें नहीं पता क्यों ऐसा हो रहा है, लेकिन हमें ये पता है कि हमारे लड़के को झूठा फंसाया जा रहा है। इसके साथ ही पुलिस महकमे द्वारा भी निष्पक्ष कार्रवाई की बात परिजनों से को गई है। उक्त मामले को लेकर एएसपी ऋषिकेश मीणा का कहना है कि डबरा में जो घटना हुई है उसको लेकर जांच निरंतर चला रही है। पीड़िता की स्थिति अभी स्थिर है। आरोपी पक्ष से कुछ लोग आए थे जो कुछ साक्ष्य देने की भी बात कह अरे हैं। जल्दी ही निष्पक्ष कार्रवाई की जाएगी।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *