leopard tcs and infosys area indore news

indore news
– फोटो : न्यूज डेस्क, अमर उजाला, इंदौर

विस्तार


वन विभाग की टीम को बुधवार शाम तक भी तेंदुए के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है। इंदौर की सड़कों पर तेंदुआ और शावक पिछले 20 दिन से भी अधिक समय से खुलेआम सड़कों पर घूम रहे हैं। वन विभाग ने सीसीटीवी से लेकर पिंजरे तक लगवा लिए और ड्रोन से भी सर्चिंग कर ली। 

कहां मिल रही लोकेशन

तेंदुए की लोकेशन इंदौर के सुपर कारिडोर के आसपास की कालोनियों में मिल रही है। नैनोद सहित आसपास के क्षेत्रों में तेंदुए के कई वीडियो मिल चुके हैं। मंगलवार रात में वन विभाग के लगाए पिंजरे में यहां एक कुत्ता आकर फंस गया था। वन विभाग ने यहां पर कुल 5 पिंजरे लगाए हैं। रेस्क्यू टीम प्रभारी रेंजर योगेश यादव का कहना है कि क्षेत्र में पिंजरों की संख्या भी बढ़ा दी गई है। मूवमेंट को पता करने के लिए थर्मल कैमरे भी लगा रखे हैं। जल्द ही हम तेंदुए को पकड़ लेंगे।

गाय पर किया हमला, बच्चों के लिए जारी किया अलर्ट

सोमवार को तेंदुए ने इस क्षेत्र में एक गाय पर हमला किया था। इसके बाद वन विभाग ने क्षेत्र के लोगों से अपील की है कि वे बच्चों को संभलकर निकालें। देर रात और अल सुबह सड़कों पर न घूमें।

टीसीएस और इंफोसिस में भी मिला मूवमेंट

इंदौर के इस क्षेत्र में टीसीएस और इंफोसिस जैसी शीर्ष कंपनियों के भी दफ्तर हैं। शुरुआत में यहां पर भी तेंदुए का मूवमेंट मिला था। तेंदुए के कई वीडियो सामने आ चुके हैं। 

 



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *