Morena: 3.2 kg of gold worth Rs 2 crore robbed from goldsmith's clerk in broad daylight

जहां लूट हुई, वहां की जांच करने जाती पुलिस।
– फोटो : सोशल मीडिया

विस्तार


मध्य प्रदेश के मुरैना में मुख्यमंत्री आने के एक दिन पहले ही बदमाशों ने एक बड़ी घटना को अंजाम दिया है। बंदूक की नोक पर दो करोड़ का सोना दिनदहाड़े लूट लिया गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

बता दें बुधवार को ग्वालियर मुरार में स्थित बीपी ज्वैलर्स के मालिक राहुल गोयल का मुनीम शैलेश गुप्ता ग्वालियर से जौरा, कैलारस और सबलगढ़ के व्यापारियों को सोना-चांदी के जेवर की सप्लाई करने जा रहा था। बागचीनी थाना क्षेत्र में जौरा रोड कटीबरी हनुमान मंदिर के पास बाइक पर आए दो सशस्त्र बदमाशों ने कट्टा अड़ाकर सेल्समैन से तीन किलो 200 ग्राम सोना के जेवर लूट लिए। चालक टॉयलेट करने उतरा था, तभी बदमाश वहां आए और वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए। लूटे गए माल कीमत 2 करोड़ से अधिक बताई गई है।

इस तरह दिया गया था वारदात को अंजाम

बता दें कि बीपी ज्वैलर्स का मुनीम शैलेश गुप्ता अपने ड्राइवर के साथ ग्वालियर से जौरा की ओर अपने साथ जेवराती सोना लेकर जा रहे थे। तभी अचानक दो हथियार बंद बुलेट से बदमाश आए और कट्टे की नोक पर 3 किलो 200 ग्राम सोना लूटकर ले गए। फरियादी शैलेश गुप्ता ने बताया कि मेरा ड्राइवर टॉयलेट करने के लिया गया था। बदमाशों ने मेरे ऊपर कट्टा लगाया और मेरी बदमाशों से छीना झपटी भी हुई और हाथापाई के बाद मुझ से लूट की घटना को अंजाम दिया है। फिलहाल मैं बागचीनी थाने में पहुंचा हूं और एफआईआर दर्ज करा रहा हूं। 

मुरैना एएसपी अरविंद सिंह ठाकुर ने बताया कि अभी हमें कुछ महत्वपूर्ण तथ्य मिल गए हैं। जल्दी ही इस मामले का खुलासा हो जाएगा। आरोपी अभी तक कोई नहीं पकड़ा है, कुछ क्लू हमें मिल गए हैं। जल्दी ही आरोपी पकड़े जाएंगे। 



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *