Ujjain police engaged in solving the mystery of double murder

डबल मर्डर की गुत्थी सुलझाने में लगी उज्जैन पुलिस
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


नरवर थाना क्षेत्र के ग्राम पिपलोदा द्वारकाधीश में शुक्रवार-शनिवार की दरमियानी रात दोहरे हत्याकांड के मामले में पुलिस ने बदमाशों पर आरोपियों पर इनाम घोषित किया है। लूटपाट के इरादे से घुसे बदमाश घर में रखी तिजोरी को खोल भी नहीं पाए। बताया जाता है कि तिजोरी में 18 लाख रुपये नकद व सोने के जेवरात रखे हुए थे। बदमाश क्या लेकर गए है, इसकी जानकारी पुलिस को नहीं लगी है।

मृतक के पुत्र ने पुलिस को बताया कि फिलहाल उसे जानकारी नहीं है कि घर से क्या गायब हुआ है। एसपी सचिन शर्मा ने बदमाशों पर 20 हजार रुपये का इनाम रखा है। घर से गायब सीसीटीवी कैमरों की डीवीआर काफी दूर खेत में मिली है। पुलिस हत्याकांड के दौरान गांव में चल रहे मोबाइलों की जानकारी के लिए पब्लिक स्विच्ड टेलीफोन नेटवर्क (पीएसटीएन) डाटा ले रही है। गांव में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी खंगाले जा रहे है।

मुन्नी पर 13 तो रामनिवास पर किए 9 वार

पिपलोदा द्वारकाधीश में पूर्व सरपंच तथा भाजपा के पूर्व मंडल अध्यक्ष रामनिवास कुमावत और उनकी पत्नी मुन्नी कुमावत हत्या के मामले पुलिस की जांच जारी है। पति-पत्नी को धारदार हथियार से मारा गया है। बताया जा रहा है कि बदमाशों ने मुन्नीबाई का गला रेत दिया था। मुन्नीबाई के गले, सिर, पेट, सीने पर धारदार हथियारों से 13 वार किए गए थे। वहीं कमरे में रामनिवास कुमावत भी मृत अवस्था में पड़े थे। उनके पैर, पेट, हाथ पर 9 निशान मिले हैं। 

तीन टीम जांच में जुटी

एसपी सचिन शर्मा ने मामले की गंभीरता को देखते हुए एसआईटी गठित की है। एसआईटी में तीन अलग-अलग टीम काम करेगी। पहली टीम सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। गांव के प्रवेश और निर्गम द्वार पर लगे फुटेज भी कलेक्ट करेगी। दूसरी टीम मोबाइल लोकेशन पर लगी है। तीसरी टीम संदिग्धों सहित परिवार वालो से बात कर मामले की तह तक जाएगी।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *