Indore News: Hearing of MP's famous honeytrap case on Monday, former CM Kamal Nath has received notice.

मध्य प्रदेश हनीट्रैप
– फोटो : amar ujala digital

विस्तार


मध्य प्रदेश के चर्चित सेक्स स्कैंडल हनी ट्रैप मामले में सोमवार को इंदौर की स्पेशल कोर्ट में सुनवाई होगी।  इस मामले में गठित एसआईटी के चीफ हाल ही में आदर्श कटियार को बनाया गया हैै। वे कोर्ट में पेश होंगे और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ को दिए गए नोटिस के बारे में कोर्ट को जानकारी देंगे।

पिछले दिनों कमलनाथ ने मीडिया के सामने कहा था कि उनके पास हनीट्रैप की सीडी और पैन ड्राइव है। इस पर  आरोपियों के वकील ने आपत्ति ली थी और कहा था कि सीडी और पैनड्राइव एसआईटी के पास होना चाहिए।

फिर वह कमलनाथ के पास कैसे पहुंची। मामला सामने आने के बाद जांच अधिकारी ने नाथ को नोटिस देकर पेनड्राइव व सीडी कार्यालय मेें जमा करने को कहा था। अब नाथ ने नोटिस के जवाब में क्या किया। एसआईटी चीफ इसके बारे मेें कोर्ट को स्थिति स्पष्ट करेेंगे।

इंदौर मेें हुआ था खुलासा

हनी ट्रैप मामले का खुलासा इंदौर मेें उस वक्त हुआ था,जब इंदौर नगर निगम के सिटी इंजीनियर हरभजन सिंह ने आरती दयाल, मोनिका यादव, श्वेता जैैन और श्वेता स्वप्निल जैन पर ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया था।

इसके बाद पुलिस ने इंदौर और भोपाल से ड्रायवर सहित पांचों युवतियों को गिरफ्तार कर लिया था। बाद में पता चला था कि युवतियों ने कई राजनेता व नौकरशाहों के साथ हनी ट्रैप किया है। इंदौर में श्वेता जैन ने हरभजन सिंह से पैसे भी लिए थे।

 

 



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *